Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL 2021 MI vs PBKS: स्टैंड्स से मुंबई को सपोर्ट करती दिखीं MI की WAGs, Pics हुईं वायरल

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में रोहित की पत्नी रितिका सजदेह, क्विंटन डी कॉक की पत्नी साशा और हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेंकोविच भी नजर आईं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 29, 2021 18:18 IST
IPL 2021: Mumbai Indians WAGs Natasa Stankovic, Ritika...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: Mumbai Indians WAGs Natasa Stankovic, Ritika Sajdeh and Sasha de Kock spotted during PBKS clash

आईपीएल की गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने यूएई लेग में अपनी पहली जीत हासिल कर ली। उन्होंने मंगलवार को 6 विकेट से पंजाब किंग्स को हराया। इस जीत के बाद रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस अंकतालिका पर पांचवें स्थान पर आ गई है और उनके नाम 10 अंक हो चुके हैं।

मैदान के बाहर की बात करें तो मैच के दौरान स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों की पत्नियां भी स्पॉट हुईं। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में रोहित की पत्नी रितिका सजदेह, क्विंटन डी कॉक की पत्नी साशा और हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा स्टेंकोविच भी नजर आईं।

स्टैंड्स से मुंबई को सपोर्ट करती दिखीं MI की WAGs

Image Source : IPLT20.COM
स्टैंड्स से मुंबई को सपोर्ट करती दिखीं MI की WAGs

रितिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की थी जिसमें नताशा की पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले स्टैंड्स में डांस कर रही हैं। रितिका ने उस स्टोरी पर कैप्शन लिखा, "मैच के पहले की नई परंपरा।"

इतना ही नहीं कप्तान की पत्नी रितिका ने साशा डी कॉक की भी एक वीडियो साझा की थी।

MI vs PBKS IPL 2021: रंग में लौटे हार्दिक पांड्या, मुंबई ने पंजाब को 6 विकेट से हराया

मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने यहां शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 42वें मुकाबले में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराया। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 135 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के 30 गेंदों पर चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 40 रन की पारी के दम पर 19 ओवर में चार विकेट पर 137 रन बनाकर मैच जीता।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement