1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 PBKS vs RR: बर्थडे पर गेल को प्लेइंग 11 में न देख कर फैंस हताश, पंजाब की लगाई जमकर क्लास

IPL 2021 PBKS vs RR: बर्थडे पर गेल को प्लेइंग 11 में न देख कर फैंस हताश, पंजाब की लगाई जमकर क्लास

फैंस ने केएल राहुल के नेतृत्व वाली पंजाब किंग्स की काफी आलोचना की क्योंकि टीम ने गेल के जन्मदिन पर उनको प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2021 20:22 IST
IPL 2021 PBKS vs RR: fans unhappy with pbks for resting...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 PBKS vs RR: fans unhappy with pbks for resting chris gayle on birthday

पंजाब किंग्स के सुपरस्टार बल्लेबाज क्रिस गेल आज अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज उनके लिए खास दिन है। साथ ही आज के दिन उनकी टीम पंजाब किंग्स का आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का पहला मैच भी है। ये मैच दुबई में खेला जा रहा है। गेल के फैंस को इस बात से झटका लगा है कि यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल आज पंजाब की प्लेइंग 11 में नहीं हैं।

फैंस और क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने केएल राहुल के नेतृत्व वाली पंजाब किंग्स की काफी आलोचना की क्योंकि टीम ने गेल के जन्मदिन पर उनको प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया।

फैंस को इस बात का काफी दुख हुआ। उन्होंने इस कारण पंजाब किंग्स को ट्रोल कर दिया। फैंस के मन में यही सवाल है कि भला गेल को ड्रॉप करने के पीछे का कारण क्या है। कई फैंस ने तो पंजाब किंग्स से सवाल करने के लिए ट्वीट किया। वहीं, कई लोगों ने पंजाब किंग्स को इस बात को लेकर ट्रोल कर दिया।

IPL 2021 : KKR की जीत के हीरो वेंकटेश अय्यर की तारीफ में कप्तान मोर्गन ने पढ़े कसीदे

प्लेइंग इलेवन

पंजाब किंग्स प्लेइंग इलेवन: केएल राहुल (w/c), मयंक अग्रवाल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, फैबियन एलन, ईशान पोरेल, आदिल राशिद, हरप्रीत बराड़, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

राजस्थान रॉयल्स इलेवन: यशस्वी जायसवाल, एविन लुईस, संजू सैमसन (w/c), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, कार्तिक त्यागी

Write a comment

Social Tracker