Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स ने की स्टोक्स और बटलर के रिप्लेसमेंट की घोषणा

स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य के चलते क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम लिया है। बटलर ने भी टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला किया है और कारण उनके दूसरे बच्चे का जन्म बताया है।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 31, 2021 23:12 IST
IPL 2021: Rajasthan Royals rope in Evin Lewis and Oshane...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021: Rajasthan Royals rope in Evin Lewis and Oshane Thomas

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने आज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है। बेन स्टोक्स की जगह ओशेन थॉमस और बटलर की जगह पर एविन लुइस को टीम में जगह दी है।

आपको बता दें कि स्टोक्स ने मानसिक स्वास्थ्य के चलते क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम लिया है। बटलर ने भी टूर्नामेंट से बाहर होने का फैसला किया है और कारण उनके दूसरे बच्चे का जन्म बताया है। स्टोक्स ने जुलाई में ब्रेक लेने की घोषणा की थी। वहीं बटलर भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैच खेलने के बाद क्रिकेट से दूर हो गए हैं। वे अब अपना सारा समय अपनी पत्नी को देना चाहते हैं।

गौरतलब है कि थॉमस ने रॉयल्स के लिए चार मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 विकेट चटकाए हैं। लुइस ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेला है। उन्होंने 16 मैचों में 430 रन बनाए हैं।

IPL 2022 में दो नई टीमों के जुड़ने से BCCI को मोटी कमाई होने की उम्मीद

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने घोषणा की थी कि एंड्रियू टाई को साउथ अफ्रीकी लेग स्पिनर और वर्ल्ड नंबर टी-20 गेंदबाज तब्रैज शमसी रिप्लेस करेंगे। वहीं, ग्लेन फिलिप्स को जोफ्रा आर्चर की जगह पर लाया गया है। आईपीएल 2021 के पहले चरण में रॉयल्स ने 7 मैच खेले थे जिसमें से उन्होंने 3 में जीत हासिल की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement