Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ निधन, IPL छोड़कर लौटेगा स्वदेश

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड के पिता का निधन हो गया है जिसकी वजह से वह आईपीएल छोड़कर वापस स्वदेश लौट रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 24, 2021 10:09 IST
IPL 2021: Sunrisers Hyderabad player's father dies, will leave IPL and return home- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SUNRISERS IPL 2021: Sunrisers Hyderabad player's father dies, will leave IPL and return home

सनराइजर्स हैदराबाद ने गुरूवार को कहा कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफाने रदरफोर्ड के पिता का निधन हो गया है और यह खिलाड़ी अपने परिवार के साथ रहने के लिये संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल बायो-बबल छोड़ देगा। 

आईपीएल फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी और क्रिकेटर और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा, ‘‘सनराइजर्स हैदराबाद परिवार शेरफाने रदरफोर्ड के पिता के निधन पर उन्हें और उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करता है। शेरफाने इस मुश्किल समय में अपने परिवार के साथ होने के लिये आईपीएल बायो-बबल को छोड़ देंगे। ’’ 

हैदराबाद की टीम ने शेरफेन रदरफोर्ड को 75 लाख के बेस प्राइज में खरीदा था। इससे पहले वह मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। हैदराबाद की ऑरेंज जर्सी में उन्हें अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement