Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO : कगिसो रबाडा ने क्रिस गेल को बोल्ड कर किया चारो खाने चित, लिया छक्के का बदला

रबाडा पावरप्ले का आखिरी ओवर डाने आए थे। उस समय क्रिस गेल 7 गेंदों पर 7 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। रबाडा की पहली गेंद पर गेल ने डीप स्क्वायर लेग की दिशा में 81 मीटर लंबा छक्का लगाकर उनका स्वागत किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 02, 2021 20:16 IST
Kagiso Rabada bowled Chris Gayle to eat all fours, took revenge for sixes VIDEO- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Kagiso Rabada bowled Chris Gayle to eat all fours, took revenge for sixes VIDEO

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2021 का 29वां मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में एक बार फिर दिल्ली के कगिसो रबाडा और पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल के बीच जंग देखने को मिली। गेल ने रबाडा के ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाकर उनका स्वागत किया तो रबाडा ने अगली ही गेंद पर उन्हें बोल्ड कर चारो खाने चित कर दिया।

रबाडा पावरप्ले का आखिरी ओवर डाने आए थे। उस समय क्रिस गेल 7 गेंदों पर 7 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। रबाडा की पहली गेंद पर गेल ने डीप स्क्वायर लेग की दिशा में 81 मीटर लंबा छक्का लगाकर उनका स्वागत किया। इस शॉट को देखने के बाद लग रहा था कि आज की जंग में गेल रबाडा पर भारी पड़ेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रबाडा ने अगली गेंद 143.4kph की रफ्तार से डाली। यह गेंद फुलटॉस थी और गेल इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं कर रहे थे। गेल इस गेंद पर चारो खाने चित हो गए और क्लीन बोल्ड होकर वह 13 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। इस तरह पंजाब की टीम को दूसरा झटका लगा।

बात मुकाबले की करें तो दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। पंजाब की शुरुआत अच्छी नहीं रही। क्रिस गेल से पहले उन्हें प्रभसिमरन के रूप में झटका लगा था।

दिल्ली के खिलाफ इस मुकाबले में पंजाब की कप्तानी केएल राहुल की जगह मयंक अग्रवाल कर रहे हैं। राहुल बीमार होने के कारण अस्पताल में भर्ती है। 

पंजाब की टीम इस मैच में दो बदलाव के साथ उतरी है। राहुल और पूरन की जगह मयंक और डेविड मलान की टीम में वापसी हुई है। खबर लिखे जाने तक पंजाब ने दो विकेट के नुकसान पर 55 रन बना लिए हैं। क्रीज पर मयंक अग्रवाल के साथ डेविड मलान मौजूद हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement