Friday, April 26, 2024
Advertisement

KKR vs MI Dream11 Prediction : सुर्यकुमार की कप्तानी में ऐसी ड्रीम11 चुनकर हो सकते हैं मालामाल, देखें पूरी टीम

दोनों टीमें एक-दूसरे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भिड़ेगी। मुंबई की टीम इस सीजन में अपना पहला मैच हार चुकी है जबकि केकेआर ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 13, 2021 15:19 IST
KKR vs MI Dream11 Prediction, Dream 11, Suryakumar, Sports, Kolkata Knight Riders, Mumbai Indians  - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV KKR vs MI Dream11 Prediction

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का आज पांचवा मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें एक-दूसरे से चेन्नई के एमए चिंदम्बर स्टेडियम में भिड़ेगी। मुंबई की टीम इस सीजन में अपना पहला मैच हार चुकी है जबकि केकेआर ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था।

ऐसे में इन दोनों ही टीमों के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर आप अपनी फैंटेसी Dream11 को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है मुंबई और कोलकाता के बीच खेले जाने वाले मैच का फैंटेसी Dream11

बल्लेबाज- रोहित शर्मा, नीतिश राणा, क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर), सुर्यकुमार, इशान किशन

मुंबई और केकेआर दोनों ही टीमें आईपीएल की दो धाकड़ टीमें हैं। दोनों टीमों के पास वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज मौजूद हैं। ऐसे में फैंटेसी Dream11 में कई ऐसे खिलाड़ी जिस पर सबकी नजर बनी रहेगी।

ऐसे में सबसे पहला नाम मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा का आता है। फैंटेसी Dream11 में रोहित शर्मा का लगभग सभी के टीम में होना तय है। हालांकि वह पहले मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे। इसके अलावा केकेआर के नीतिश राणा भी इस फैंटेसी Dream11 में काफी अंक जुटा सकते हैं। 

इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा टीम में क्विंटन डीकॉक, सुर्यकुमार और इशान किशन पर भी खूब दांव लग सकता है।

ऑलराउंडर्स- हार्दिक पंड्या, किरोन पोलार्ड/आंद्रे रसेल और शाकिब अल हसन

फैंटेसी Dream11 की इस टीम में सबसे अधिक दांव ऑलराउंडर्स खिलाड़ियों पर लगाया जाता है। इस तरह के खिलाड़ी खेल के हर विभाग में अपना योगदान देकर पॉइंट्स को बढ़ाने की क्षमता रखते हैं।

ऐसे में मुंबई इंडियंस के हार्दिक पंड्या, किरोन पोलार्ड और केकेआर के आंद्रे रसेल में से किसी दो को फैंटेसी Dream11 में होना तय है। इसके अलावा शाकिब अल हसन स्पिन गेंदबाजी के साथ एक उपयोगी ऑलराउंडर्स की भुमिका में हमेशा टीम को पॉइंट्स दिलाते हैं।

गेंदबाज- जसप्रीत बुमराह, पैट कमिंस और प्रसिद्ध

फैंटेसी Dream11 में गेंदाबजों में मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह के अलावा पैट कमिंस पर दांव लगाना समझदारी हो सकता है। इसके अलावा प्रसिद्ध कृष्णा भी अपनी सधी हुई गेंदबाजी से पॉइंट्स को बढ़ा सकते हैं।

KKR vs MI Dream11 Team : रोहित शर्मा, नीतिश राणा, क्विंटन डीकॉक (विकेटकीपर/उपकप्तान), सुर्यकुमार (कप्तान), इशान किशन, हार्दिक पंड्या, आंद्रे रसेल/किरोन पोलार्ड शाकिब अल हसन, जसप्रीत बुमराह, पैट कमिंस, प्रसिद्ध कृष्णा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement