Friday, April 19, 2024
Advertisement

KKR vs SRH Dream11 Prediction : बेयरेस्टो की कप्तानी में ऐसी ड्रीम11 चुनकर हो सकते हैं मालामाल, देखें पूरी टीम

अगर आप इस मैच को लेकर अपनी फैंटेसी Dream11 को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है केकआर और हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले मैच का फैंटेसी Dream11

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2021 13:33 IST
KKR vs SRH Dream11 Prediction, Bairstow, IPL 2021, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV KKR vs SRH Dream11 Prediction

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का आज तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें एक-दूसरे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भिड़ेगी। दोनों ही टीमें बराबरी की लग रही है ऐसे में मैच रोमांचक होने की उम्मीद है।

वहीं अगर आप इस मैच को लेकर अपनी फैंटेसी Dream11 को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कैसी हो सकती है केकआर और हैदराबाद के बीच खेले जाने वाले मैच का फैंटेसी Dream11

बल्लेबाज- जॉनी बेयरस्टो, डेविड वार्नर, शुभमन गिल, केन विलियमसन और मनीष पांडे

इस मुकाबले के लिए फैंटेसी Dream11 में इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो पहली पसंद होंगे। बेयरस्टो अपने बेहतरीन फॉर्मे में हैं और उन्हें टीम का कप्तान भी बनाया जा सकता है। इसके अलावा सनराइजर्स के डेविड वार्नर का भी टीम में होना पॉइंट्स बढ़ने की संभावनाओं को काफी बढ़ा देगा।

इसके अलावा शुभमन गिल, केन विलियमसन और मनीष पांडे जैसे खिलाड़ी विस्फोटक बल्लेबाजी कर तेजी से रन जुटाने की क्षमता रखते हैं। ऐसे में यह खिलाड़ी फैंटेसी Dream11 में काफी पॉइंट्स दिला सकते हैं।

ऑलराउंडर्स- आंद्रे रसेल/जेसन होल्डर

दोनों टीमों के पास कुछ बेहततरीन ऑलराउंडर्स मौजूद है। केकेआर के पास आंद्रे रसेल जैसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी समय रनों की रफ्तार बढ़ा सकते हैं। साथ ही अपनी किफायती गेंदबाजी से वह पॉइंट्स को बढ़ाने में काफी मददगार साबित हो सकते हैं। वहीं अगर रसेल को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलती है तो उनकी जगह जेसन होल्डर को शामिल किया जा सकता है। 

 
गेंदबाज- राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, लॉकी फर्ग्यूसन और वरुण चक्रवर्ती

गेंदबाजी की बात की जाए तो फैंटेसी Dream11 के लिए इस मैच में राशिद खान सबकी पहली बन सकते हैं। इसके साथ ही भुवनेश्वर कुमार अपनी किफायती गेंदबाजी के साथ विकेट निकालते हैं, जिससे की पॉइंट्स बढ़ने की संभावना काफी बढ़ जाती है।

इसके साथ ही टी नटराजन, लॉकी फर्ग्यूसन और वरुण चक्रवर्ती पर भी दांव लगाया जा सकता है।

KKR vs SHR Dream11 Team : जॉनी बेयरस्टो (कप्तान/विकेटकीपर), डेविड वार्नर, शुभमन गिल, केन विलियमसन (उपकप्तान), मनीष पांडे, आंद्रे रसेल/जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, लॉकी फर्ग्यूसन और वरुण चक्रवर्ती।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement