1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. RR vs PBKS : केएल राहुल का कैच छोड़ने पर गुस्साए फैन्स ने बेन स्टोक्स की कर दी विराट कोहली से तुलना

RR vs PBKS : केएल राहुल का कैच छोड़ने पर गुस्साए फैन्स ने बेन स्टोक्स की कर दी विराट कोहली से तुलना

श्रेयस गोपाल की इस गेंद पर राहुल कवर्स के ऊपर से बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन वह तैनात स्टोक्स गेंद तक पहुंच तो गए, लेकिन वह गेंद को लपक नहीं पाए। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 12, 2021 20:30 IST
KL Rahul Catch dropping by Ben Stokes Fans Compare Him With Virat Kohli RR vs PBKS - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KL Rahul Catch dropping by Ben Stokes Fans Compare Him With Virat Kohli RR vs PBKS 

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 का चौथा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में राजस्थान के हरफनमौला बेन स्टोक्स ने पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल का एक आसान सा कैच छोड़ दिया जिसके बाद ट्विटर पर गुस्साए फैन्स ने उनकी तुलना आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से कर दी।

हाल ही में देखा गया है कि विराट कोहली ने आउट फील्ड में कई आसान से कैच छोड़े हैं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी पहले मुकाबले में उन्होंने एक कैच छोड़ा था।

बात बेन स्टोक्स के कैच की करें तो उन्होंने यह कैच 7वें ओवर की तीसरी गेंद पर छोड़ा। श्रेयस गोपाल की इस गेंद पर राहुल कवर्स के ऊपर से बड़ा शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन वह तैनात स्टोक्स गेंद तक पहुंच तो गए, लेकिन वह गेंद को लपक नहीं पाए। ऐसा लग रहा था कि स्टोक्स के हाथों में मक्खन लगा हुआ है।

कैच छूटने के बाद फैन्स ने स्टोक्स को जमकर ट्रोल किया-

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है। संजू सैमसन ने अपने टीम में विदेशी खिलाड़ियों के रूप में जॉस बटलर, बेन स्टोक्स के साथ आईपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस और मुस्ताफिजुर रहमान को जगह दी है, वहीं केएल राहुल ने झाय रिचर्डसन, मैडरिड, गेल और पून को खिलाया है।

इस मुकाबले में कुल 7 खिलाड़ी डेब्यू करने जा रहे हैं। पंजाब किंग्स की तरफ से झाए रिचर्डसन, रिले मैडरिथ, शाहरुख़ खान डेब्यू कर रहे हैं। जबकि राजस्थान की तरफ से शिवम् दुबे, मुस्ताफिजुर रहमान, मनन वोहरा और चेतन सकारिया रोयाल्ड के लिए डेब्यू कर रहे हैं। 

इन दोनों के बीच आईपीएल इतिहास मना गर हेड टू हेड आकड़ों की बात करें तो अभी तक 21 मैच खेले गए हैं। जिसमें 12 मैचों में राजस्थान रॉयल्स तो 9 मैचों में पंजाब की टीम ने बाजी मारी है। जबकि पिछले 2020 सीजन में राजस्थान की टीम ने दोनों मैचों में पंजाब को हराया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker