Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2021, Exclusive : मांजरेकर ने बताया क्यों SRH की प्लेइंग इलेवन में विलियम्सन को शामिल करना है जरूरी

भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के बारे में चर्चा करते हुए बताया कि प्लेइंग इलेवन में केन विलियम्सन को शामिल करने से टीम की बैटिंग में गहराई आ सकती है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 14, 2021 19:36 IST
IPL 2021, Exclusive : मांजरेकर ने...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV VIDEO GRAB IPL 2021, Exclusive : मांजरेकर ने बताया क्यों SRH की प्लेइंग इलेवन में विलियम्सन को शामिल करना है जरूरी 

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के छठे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने-सामने हैं। इस मुकाबले से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने इंडिया टीवी से खास बातचीत में सनराइजर्स हैदराबाद टीम पर विस्तार से चर्चा करते हुए बताया कि प्लेइंग इलेवन में कीवी कप्तान विलियम्सन को शामिल करने से टीम की बैटिंग में गहराई आ सकती है। 

संजय मांजरेकर ने कहा, "केन विलियम्सन को खिलाना बहुत जरुरी है। पिछले कुछ मैचों को देखते हुए मुझे लगता है कि SRH को अपनी बैटिंग में और भी मजबूती लानी चाहिए। ऐसे में मोहम्मद नबी की जगह केन विलियम्सन को प्लेइंग इलेवन में खिलाने पर टीम में फर्क पड़ सकता है। फिर हैदराबाद की टीम एक-जो खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहेगी।"

मांजरेकर ने आगे राशिद और नबी के काम्बिनेश के बारे में कहा, "नबी ने कोलकाता के खिलाफ मैच में नितीश राणा और इयोन मोर्गन को आउट किया और दोनों ही बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं। दोनों को उन्होंने सही समय पर आउट किया। मुझे लगता है कि नबी बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ ज्यादा प्रभावशाली हैं।

उन्होंने नबी की जगह विलियम्सन को तरजीह देते हुए कहा, "विपक्षी टीम में बाएं हाथ के बल्लेबाज कम होने पर नबी की जगह विलियम्सन को मौका दिया जाना चाहिए। विलियम्सन की पिछली फॉर्म भी जारी है और ऐसे में नबी की जगह कीवी कप्तान को खिलाए जाने की जरुरत है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement