1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : हार के बावजूद चेन्नई पाइंट टेबल में टॉप पर कायम, मुंबई चौथे स्थान पर पहुंची

IPL 2021 : हार के बावजूद चेन्नई पाइंट टेबल में टॉप पर कायम, मुंबई चौथे स्थान पर पहुंची

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 27 वें मैच की समाप्ति के बाद मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है।

IANS IANS
Published on: May 02, 2021 14:30 IST
IPL 2021 : हार के बावजूद...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : हार के बावजूद चेन्नई पाइंट टेबल में टॉप पर कायम, मुंबई चौथे स्थान पर पहुंची

अहमदाबाद| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के 27 वें मैच की समाप्ति के बाद मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स 10 अंकों के साथ टॉप पर कायम है। कायरन पोलार्ड ने 34 गेंदों पर 6 चौके और 8 छक्के के सहारे नाबाद 87 की तूफानी पारी खेलते हुए शनिवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14 वें सीजन के 27 वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस को 4 विकेट से जीत रोमांचक जीत दिला दी।

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जिसे मुंबई ने अंतिम गेंद पर पोलार्ड के पराक्राम की बदौलत छह विकेट खोकर हासिल कर लिया।

MI vs CSK : 17 गेंदों में तूफानी फिफ्टी से चेन्नई के खिलाफ ऐसा करने वाले एकलौते बल्लेबाज बने पोलार्ड

मुंबई की सात मैचों में यह चौथी जीत है और टीम 8 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। चेन्नई को सात मैचों में दूसरी हार झेलनी पड़ी है और टीम 10 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर कायम है।

चेन्नई, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगजोर के एकसमान 10-10 अंक है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के चलते चेन्नई नंबर वन पर है। दिल्ली दूसरे और बेंगलोर तीसरे नंबर पर है। पंजाब किंग्स छह अंकों के साथ पांचवें, जबकि कोलकाता छठे नंबर पर है। राजस्थान रॉयल्स सातवें और सनराइजर्स हैदराबाद आठवे नंबर पर है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker