Thursday, April 25, 2024
Advertisement

MI vs SRH Dream 11 Prediction : सूर्य कुमार यादव की कप्तानी में ऐसे चुने Dream 11, जीत सकते हैं करोड़ों

Dream 11 Fantasy Team के लिए आप बल्लेबाजों की लिस्ट में फॉर्म में चलने वाले हैदराबाद के बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो और डेविड वॉर्नर पर दांव लगा सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 17, 2021 9:02 IST
MI vs SRH Dream 11 Prediction- India TV Hindi
MI vs SRH Dream 11 Prediction

इंडियन प्रीमयर लीग ( आईपीएल ) के 14वीं सीजन का 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। ऐसे में जहां पहला मैच हारने के बाद मुंबई की टीम ने दूसरे मैच में वापसी करते हुए जीत हासिल की। वहीं हैदराबाद की टीम अभी तक अपनी जीत का खता भी नहीं खोल सकी है। इस तरह मैच से पहले हमारे फैंस अपनी Fantasy Dream 11 बनाने के लिए सोच रहे होंगे कि आज किसे कप्तान बनाये जाए और कैसी हो उनकी Dream 11 टीम। जिससे वो इस प्रतियोगिता में जीत सके। 

हैदराबाद और मुंबई के बीच मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। जहां की पिच काफी धीमी है। ऐसे में आप अगर इन दोनों टीमों के खिलाड़ी देखें तो फॉर्म में चलने वाले सूर्य कुमार यादव को अपना कप्तान बना सकते हैं। जबकि उपकप्तान के रूप में राशिद खान का चुनाव सही रहेगा।

बल्लेबाज ( जॉनी बेयरेस्टो, सूर्य कुमार यादव ( कप्तान ), रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर और कीरोन पोलार्ड)

Dream 11 Fantasy Team के लिए आप बल्लेबाजों की लिस्ट में फॉर्म में चलने वाले हैदराबाद के बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो और डेविड वॉर्नर पर दांव लगा सकते हैं। जबकि उसके बाद मुंबई के रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव व कीरोन पोलार्ड को भी आप अपनी टीम का हिस्सा बना सकते हैं। इस तरह ये सभी बल्लेबाज Fantasy Dream 11 टीम में आपको अधिक से अधिक अंक दिला सकते हैं। जिससे आपकी रैंक टॉप पर आने की भी संभावना है।

विकेट कीपर ( इशान किशन )

मुंबई के लिए पहले मैच में 28 रन बनाने वाले इशान किशन हालांकि दूसरे मैच में कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे। ऐसे में वो अब मुंबई के लिए एक बेहद ही धमाकेदार पारी खेलने के लिए लालायित हैं। जिसके चलते हमने उन्हें आपकी Dream 11 Fantasy टीम का विकेटकीपर बल्लेबाज चुना है। इशान एक सुलझे हुए बल्लेबाज हैं और हाल ही में टीम इंडिया के लिए इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। 

ऑल राउंडर (जेसन होल्डर, कृणाल पांड्या)

आईपीएल सीजन 14 के अपने पहले मैच में हैदराबाद के लिए 4 ओवर में 30 रन देकर बैंगलोर के खिलाफ 3 विकेट लेने वाले जेसन होल्डर को आप निसंदेह अपनी Fantasy Dream 11 टीम का ऑल राउंडर चुन लीजिए। हालांकि इस मैच में होल्डर बल्ले से कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे और सिर्फ 4 ही रन बना पाए थे। इसके बावजूद हैदराबाद की टीम निचले क्रम में मजबूती प्रदान करने के लिए होल्डर को टीम में बनाए रखना चाहेगी। वहीं दूसरे ऑल राउंडर के तौर पर आप कृणाल पांड्या को चुन सकते हैं। 

तेज गेंदबाज ( जसप्रीत बुमराह, राशिद खान और टी नटराजन )

Fantasy Dream 11 टीम के लिए तेज गेंदबाजों की बात करें तो मुंबई के जसप्रीत बुमराह एक सबसे बेहतरीन विकल्प हैं। जबकि दूसरी तरफ मैच चेन्नई में हो रहा है तो बिना राशिद खान के टीम सोची भी नहीं जा सकती है। इसलिए Fantasy Dream 11 के लिए राशिद और बुमराह सबसे बेस्ट विकल्प है। जबकि अंतिम ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले हैदराबाद के टी नटराजन भी  Fantasy Dream 11 के लिए शानदार विकल्प है। 

MI vs SRH Dream 11 Prediction Team  : जॉनी बेयरेस्टो, सूर्य कुमार यादव ( कप्तान ), रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, कीरोन पोलार्ड, इशान किशन, जेसन होल्डर, कृणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, राशिद खान और टी नटराजन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement