1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2021 : बीच आईपीएल में राजस्थान ने साउथ अफ्रीका के इस धाकड़ तेज गेंदबाज को किया शामिल

IPL 2021 : बीच आईपीएल में राजस्थान ने साउथ अफ्रीका के इस धाकड़ तेज गेंदबाज को किया शामिल

दाएं हाथ के कोएट्जी ने अब तक आठ टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23.33 की औसत से नौ विकेट लिए हैं। उन्होंने अंडर-19 विश्व कप के दो संस्करणों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 01, 2021 23:55 IST
Rajasthan Royals - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rajasthan Royals 

नई दिल्ली| आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने लीग के मौजूदा 14वें सीजन के बाकी मैचों के लिए इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज जेराल्ड कोएट्जी को टीम में शामिल किया है। दाएं हाथ के कोएट्जी ने अब तक आठ टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23.33 की औसत से नौ विकेट लिए हैं। उन्होंने अंडर-19 विश्व कप के दो संस्करणों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है।

20 वर्षीय ने छह प्रथम श्रेणी मैचों में छह लिस्ट ए गेम्स (घरेलू एक दिवसीय) में 10 विकेट और 24 विकेट लिए हैं। राजस्थान के पास अब अपनी टीम में केवल चार ही विदेशी खिलाड़ी बचे हैं। इनमें क्रिस मॉरिस, डेविड मिलर, मुस्ताफिजुर रहमान और जोस बटलर है।

लिविंगस्टोन बायो बबल थकान का हवाला देकर इंग्लैंड लौट चुके हैं। उनके अलावा ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू टाई भी स्वदेश लौट गए हैं जबकि बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं।राजस्थान रॉयल्स को अपना अगला मैच रविवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल के 14वें सीजन के 28 वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करना है।

राजस्थान तालिका में सातवें नंबर पर है और अगर वह रविवार को हैदराबाद से हारती है तो तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर पहुंच जाएगी।

Write a comment

Social Tracker