1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : सीजन की पहली हार से निराश नहीं है कोहली, कहा- जडेजा ने अकेले दम पर हमें हराया

IPL 2021 : सीजन की पहली हार से निराश नहीं है कोहली, कहा- जडेजा ने अकेले दम पर हमें हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा के हरफनमौला प्रदर्शन से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 19वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 69 रन से शिकस्त दे दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 25, 2021 20:52 IST
IPL 2021 : सीजन की पहली हार...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : सीजन की पहली हार से निराश नहीं है कोहली, कहा- जडेजा ने अकेले दम पर हमें हराया

चेन्नई सुपर किंग्स ने रवींद्र जडेजा के हरफनमौला प्रदर्शन से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 19वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 69 रन से शिकस्त दे दी। ये IPL 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की हार है।

इस मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 191 रनों का स्कोर खड़ा किया। जडेजा ने नाबाद 62 रनों की तूफानी पारी खेली। बेंगलोर की टीम इसके जवाब में 9 विकेट खोकर 122 रन ही बना सकी। 

सीजन की पहली हार झेलने के बाद RCB के कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई की जीत के हीरो रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ की और कहा कि ये हार हमें सही समय पर मिली है। कोहली ने कहा, "आपको इसे सही तरीके से देखना होगा। मुझे लगता है कि यह हार हमारी टीम के लिए सकारात्मक फीडबैक है। हमारी शुरुआत काफी अच्छी रही, लेकिन एक आदमी (जडेजा) ने हमें पूरी तरह से हरा दिया।"

उन्होंने कहा, जड्डू ने कमाल का प्रदर्शन किया जो हर किसी के लिए देखने वाला था।। आप कह सकते है कि उन्होंने हमें अकेले दम पर हराया। मैं जडेजा को बल्ले, गेंद और मैदान पर प्रदर्शन करते हुए देखकर बहुत खुश हूं। दो महीने के बाद वह भारत के लिए वापस खेलेंगे और हमेशा यह अच्छा रहेगा कि आप अपने प्रमुख ऑलराउंडर को बल्ले से प्रदर्शन करते देखें।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker