Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IPL 2021, RCB v RR TOSS : RCB ने चुनी गेंदबाजी, दोनों टीमों ने प्लेइंग इलेवन में किए ये बदलाव

IPL 2021 के 16वें मुकाबले में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का सामना शानदार फॉर्म में चल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से हो रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 22, 2021 19:19 IST
IPL 2021, RCB v RR TOSS : RCB ने चुनी...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021, RCB v RR TOSS : RCB ने चुनी गेंदबाजी, दोनों टीमों ने प्लेइंग इलेवन में किए ये बदलाव

IPL 2021 के 16वें मुकाबले में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) का सामना शानदार फॉर्म में चल रही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से हो रहा है। इस मुकाबले में RCB के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों टीमों ने एक एक बदलाव किये हैं। आरसीबी ने रजत पाटीदार की जगह केन रिचर्डसन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है जबकि राजस्थान रॉयल्स ने श्रेयस गोपाल को जयदेव उनादकट के स्थान पर उतारा है। दोनों टीमों का इस सीजन का यह चौथा मुकाबला है। बैंगलोर ने अब तक तीनों मैचों में जीत हासिल की है जबकि राजस्थान को एक मैच में जीत नसीब हुई है।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं

राजस्थान रॉयल्‍स (Playing XI) : संजू सैमसन (कप्‍तान), जॉस बटलर, मनन वोहरा, डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, श्रेयस गोपाल, मुस्तफ़िजुर रहमान, चेतन साकरिया

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Playing XI): विराट कोहली (कप्‍तान), देवदत्‍त पडिक्‍कल, एबी डीविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, शाहबाज़ अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युज़वेंद्र चहल।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement