Friday, March 29, 2024
Advertisement

RR vs SRH Dream 11 Prediction : विलियम्सन की कप्तानी में ये हो सकती है आज की मजबूत Dream 11 टीम

सनराइजर्स हैदराबाद अपने नए कप्तान केन विलियम्सन की अगुवाई में IPL 2021 के 28वें मुकाबले में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 02, 2021 9:22 IST
RR vs SRH Dream 11 Prediction : विलियम्सन...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV RR vs SRH Dream 11 Prediction : विलियम्सन की कप्तानी में ये हो सकती है आज की मजबूत Dream 11 टीम

राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद आज की ड्रीम 11 टीम : Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad Dream 11 Prediction VIVO IPL 2021 Match 28 Captain Vice Captain And Fantasy Tips RR vs SRH

सनराइजर्स हैदराबाद अपने नए कप्तान केन विलियम्सन की अगुवाई में IPL 2021 के 28वें मुकाबले में दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स का सामना करेगी। केन विलियम्सन को टूर्नामेंट के बीच हैदराबाद को कमान सौंपी गई क्योंकि डेविड वार्नर की कप्तानी में टीम लगातार खराब प्रदर्शन कर रही थी। ऐसे में हैदराबाद नए कप्तान की छत्रछाया में जीत की राह पर लौटना चाहेगी। इस मुकाबले की Dream 11 टीम की बात की जाए तो दोनों ही टीमें पाइंट टेबल में निचले पायदान पर मौजूद है लिहाजा फैंटेसी टीम का चुनाव बहुत ही सोच समझकर करना होगा। आइए बनाते हैं RR vs SRH की मजबूत Dream 11 के बारे में........

विकेटकीपर (संजू सैमसन और जॉनी बेयरस्टो)  

RR vs SRH की Dream 11 टीम में हमने बतौर विकेटकीपर संजू सैमसन और जॉनी बेयरस्टो को जगह दी है। संजू और बेयरस्टो दोनों ही फॉर्म में हैं और इस टूर्नामेंट में 200 से ज्यादा रन बना चुके हैं।

बल्लेबाजी (डेविड वार्नर, मनीष पांडे, केदार जाधव, केन विलियमसन (c), यशस्वी जायसवाल)

RR vs SRH मुकाबले की Dream 11 टीम में डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, केदार जाधव, केन विलियम्सन और यशस्वी जायसवाल जगह बनाने में कामयाब रहे हैं। कप्तानी से हटाए जाने के बाद वॉर्नर खुल कर खेल सकते हैं। वहीं, मनीष पांडे भी धीरे-धीरे फार्म में आ रहे हैं। पांडे ने पिछले मैच में चेन्नई के खिलाफ 61 रनों की पारी खेली थी। केदार जाधव भी आपको अच्छे फैंटेसी पाइंट दिला सकते हैं। केन विलियम्सन के बल्ले से भी लगातार रन निकल रहे हैं। वहीं, यशस्वी जायसवाल एक अच्छी पिक साबित हो सकते हैं।

ऑलराउंडर (क्रिस मौरिस)

ऑलराउंडर के रुप में हमने क्रिस मौरिस का चयन किया है जो अब तक टूर्नामेंट में 11 विकेट के साथ चौथे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हुए हैं।

गेंदबाज (मुस्तफिजुर रहमान, राशिद खान (v/c), चेतन सकारिया

हैदराबाद के स्पिनर राशिद खान अब तक 6 मैचों में 9 विकेट चटका चुके हैं जबकि  चेतन सकारिया भी लगातार अपनी गेंदबाजी से प्रभावित कर रहे हैं। मुस्तफिजुर रहमान पर भी दांव खेला जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement