Saturday, May 18, 2024
Advertisement

IPL से बाहर होने पर निराश हैं सैम करेन, कहा- मजबूती से करूंगा वापसी

चोट के कारण आईपीएल के इस सीजन के शेष मुकाबलों से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर सैम करेन ने कहा है कि वह निराश हैं।

Reported by: IANS
Published on: October 06, 2021 13:17 IST
IPL से बाहर होने पर निराश...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL से बाहर होने पर निराश हैं सैम करेन, कहा- मजबूती से करूंगा वापसी

दुबई| चोट के कारण आईपीएल के इस सीजन के शेष मुकाबलों से बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर सैम करेन ने कहा है कि वह निराश हैं और चेन्नई फ्रेंचाइजी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दो अक्टूबर को हुए मैच के बाद करेन ने बैक में दर्द की शिकायत की थी। उन्होंने बल्लेबाजी नहीं की थी। स्कैन में चोट का पता चला जिसके बाद वह आईपीएल तथा टी 20 विश्व कप से बाहर हो गए।

करेन का आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में यह दूसरा मुकाबला था। इस सीजन उन्होंने कुल नौ मुकाबले खेले और नौ विकेट लिए तथा चार पारियों में 56 रन बनाए। करेन ने सीएसके की वेबसाइट से कहा, "दुर्भाग्य से मुझे एक बुरी खबर मिली है कि मैं आईपीएल के शेष सत्र और विश्व कप में नहीं खेल पाऊंगा। बेहद निराश हूं, इस सीजन में चेन्नई के साथ समय बिताना बेहद पसंद आया। टीम बहुत अच्छा कर रही है।"

RCB vs SRH Live Streaming IPL 2021: यहां जानें कब, कहां और कैसे देखें RCB vs SRH लाइव मैच

उन्होंने कहा, "टीम बहुत अच्छा क्रिकेट खेल रही है। मैं अगले कुछ दिनों में जहां हूं, वहीं से उनका समर्थन करना चाहता हूं। एक बार जब यह सब खत्म हो जाएगा, तो मैं निश्चित रूप से टीम के साथ आउंगा और मुझे यकीन है कि वे आगे बढ़ेंगे और ट्रॉफी हासिल करेंगे।"

करेन ने कहा, "मैं सीएसके के प्रशंसकों का धन्यवाद करना चाहता हूं। पिछले दो सीजन से मुझे जो समर्थन मिला उससे अभिभूत हूं। मैं मजबूती से वापसी करूंगा।"

IPL 2021 : मुंबई की जीत के बाद कुल्टर नाइल ने इशान किशन के बांधे तारीफों के पुल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement