1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : केकेआर की हार से निराश हैं शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर फैंस से मांगी माफी

IPL 2021 : केकेआर की हार से निराश हैं शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर फैंस से मांगी माफी

मुंबई के खिलाफ मिली करारी हार के बाद केकेआर के ऑनर शाहरुख खान काफी निराश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम के प्रदर्शन को लेकर अपने फैंस से माफी मांगी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 14, 2021 9:11 IST
shah rukh khan, ipl 2021, kolkata knight riders, IPL match, mumbai indians- India TV Hindi
Image Source : TWITTER kolkata knight riders owner shah rukh khan

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के पांचवे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 10 से करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में केकेआर की टीम ने शुरुआत से ही अपनी पकड़ बना ली थी लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान वह पूरी तरह से लड़खड़ा गई और आसानी से जीत सकने वाले मैच को गंवा दिया।

इस हार के बाद केकेआर ऑनर शाहरुख खान काफी निराश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर टीम के प्रदर्शन को लेकर अपने फैंस से माफी मांगी है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : मैच से पहले ही राहुल चाहर ने तैयार कर लिया था 'गेम प्लान', गिल को आउट करने के लिए बनाई थी यह रणनीति

शाहरुख ने ट्वीट कर लिखा, ''बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन, केकेआर अपने सभी फैंस से इसके लिए माफी मांगता है।''

आपको बता दें कि इस मुकाबले में केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। मुंबई की टीम इस मैच में बल्लेबाजी के दौरान कुछ खास नहीं कर सकी थी। कप्तान रोहित शर्मा (43) और सुर्यकुमार यादव (56) को छोड़कर और कोई भी बल्लेबाज बड़ी नहीं खेल सके और टीम निर्धारित 20 ओवर में 152 रन बनाकर सिमट गई। 

दूसरी पारी में केकेआर के लिए यह लक्ष्य आसान दिख था लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन कर अपने विपक्षी को यहां तक नहीं पहुंचने दिया।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : केकेआर के खिलाफ मिली जीत के बावजूद खुश नहीं हैं मुंबई के कप्तान रोहित, टीम की इस कमी को करना चाहते हैं दूर

लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम नीतिश राणा (57) और शुभमन गिल (33) ने शानदार शुरुआत की थी। दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी हुई थी लेकिन राहुल चहर ने इन दोनों को जैसे ही पवेलियन वापस भेजा उसके बाद पूरी टीम एक के बाद एक आउट होते चली गई।

हैरानी की बात यह है कि राणा और गिल के बाद एक भी बल्लेबाज दहाई का भी आंकड़ा पार नहीं कर सके और पूरी टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 142 रन ही बना सकी।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker