1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. SRH vs MI Dream 11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में ये हो सकती है आज की मजबूत Dream 11 टीम

SRH vs MI Dream 11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में ये हो सकती है आज की मजबूत Dream 11 टीम

IPL 2021 का 31वें मैच में पांइट टेबल में निचले पायदान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना मुंबई इंडियंस से होगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 04, 2021 10:18 IST
SRH vs MI Dream 11 Prediction : रोहित...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM SRH vs MI Dream 11 Prediction : रोहित शर्मा की कप्तानी में ये हो सकती है आज की मजबूत Dream 11 टीम

IPL 2021 का 31वें मैच में पांइट टेबल में निचले पायदान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना मुंबई इंडियंस से होगा। ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा जिसमें दुनिया के दो शानदार कप्तान केन विलियमसन और रोहित शर्मा के बीच टक्कर देखने को मिलेगी। ऐसे में इस मुकाबले Dream 11 टीम में खिलाड़ियों को चुनाव बहुत सोच समझकर करना होगा। आइए जानते हैं SRH v MI मुकाबले की Dream 11.....

विकेटकीपर (जॉनी बेयरस्टो और क्विंटन डी कॉक)

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस मुकाबले की  Dream 11 में टीम में विकेटकीपर के तौर पर जॉनी बेयरस्टो और क्विंटन डी कॉक चुना है।

बल्लेबाज (रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, केन विलियमसन)

SRH v MI मुकाबले की Dream 11 टीम में रोहित शर्मा और केन विलियमसन को शामिल करना ही होगा क्योंकि दोनों इस सीजन शानदार फॉर्म में हैं और लगातार बल्ले से रन बना रहे हैं। वहीं, सूर्यकुमार यादव भी बल्लेबाजी में एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

ऑलराउंडर (कायरन पोलार्ड और मोहम्मद नबी)

मुंबई के ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी का लोहा मनवा चुके हैं। वहीं, मोहम्मद नबी भी आपको अच्छे फैंटेसी पाइंट दिला सकते हैं।

गेंदबाजी (राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद)

इस मुकाबले की Dream 11 टीम से आप राहुल चाहर और जसप्रीत बुमराह को किसी भी भी कीमत बाहर नहीं रखना चाहेंगे। वहीं, ट्रेंट बोल्ट एक अच्छा चयन साबित हो सकते हैं जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के खलील अहमद लगातार अपनी गेंदबाजी से प्रभावित कर रहे हैं।

SRH v MI मुकाबले की Dream 11 Prediction : जॉनी बेयरस्टो (उपकप्तान), क्विंटन डी कॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, केन विलियमसन, कायरन पोलार्ड, मोहम्मद नबी, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker