Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

KKR vs MI : सूर्यकुमार यादव ने पैट कमिंस को लगाया 99 मीटर का अविश्वसनीय छक्का, दंग रह गए हार्दिक पांड्या

मुंबई के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों पर 56 रन की तूफानी पारी खेलते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 13, 2021 20:36 IST
Suryakumar Yadav hits Pat Cummins for an incredible six Hardik Pandya stunned KKR vs MI- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM/TWITTER Suryakumar Yadav hits Pat Cummins for an incredible six Hardik Pandya stunned KKR vs MI

आईपीएल 2021 का 5वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में मुंबई के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों पर 56 रन की तूफानी पारी खेलते हुए टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। अपनी पारी के दौरान सूर्यकुमार यादव ने एक ऐसा छक्का लगाया जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया।

सूर्याकुमार यादव ने यह छक्का पैट कमिंस को 10वें ओवर की 5वीं गेंद पर लगाया। सूर्या इस गेंद पर ऑफ साइड में थोड़ा शफल हुए और उन्होंने अपनी कलाइयों का बेहतरीन इस्तेमाल करते हुए 99 मीटर लंबा छक्का लगाया और गेंद स्टेडियम के बाहर जाकर गिरी।

सूर्यकुमार ने अपनी पारी में कुल दो छक्के लगाए और उनका दूसरा छक्का भी काफी लाजवाब था। 

बात मुकाबले की करें तो केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। कोलकाता को केकेआर के रूप में जब पहला विकेट जल्दी मिला तो यह फैसला उनके पक्ष में नजर आ रहा था, लेकिन फिर बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव ने केकेआर को बैकफुट पर धकेल दिया। सूर्यकुमार ने अपनी इस पारी में 7 चौके और दो छक्के लगाए।

सूर्यकुमार को 11वें ओवर में शाकिब ने अपना शिकार बनाया। सूर्या उस गेंद पर भी बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन वह गेंद को ज्यादा ऊपर मार बैठे और गिल ने कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए ईशान किशन भी एक रन बनाकर पैट कमिंस के हाथों आउट हो गए। खबर लिखे जाने तक मुंबई इंडियंस ने तीन विकेट के नुकसान पर 90 रन बना लिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement