Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RCB vs CSK: विराट कोहली ने लॉर्ड शार्दुल ठाकुर की गेंद पर लगाया 'NO Look' सिक्स, Watch Video

5वां ओवर लेकर आए शार्दुल ठाकुर की चौथी गेंद पर विराट कोहली ने यह छक्का लगाया। विराट कोहली का यह छक्का 82 मीटर लंबा था।

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: September 24, 2021 20:26 IST
Virat Kohli hits 'NO Look' six off Lord Shardul Thakur, Watch Video RCB vs CSK- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virat Kohli hits 'NO Look' six off Lord Shardul Thakur, Watch Video RCB vs CSK

आरसीबी और सीएसके के बीच आईपीएल 2021 का 35वां मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के ओवर में 'NO Look' सिक्स लगाया। विराट कोहली के इस शॉट की प्रशंसा हर जगह हो रही है। (यहां क्लिक करके देखें RCB vs CSK लाइव स्कोर)

5वां ओवर लेकर आए शार्दुल ठाकुर की चौथी गेंद पर विराट कोहली ने यह छक्का लगाया। विराट कोहली का यह छक्का 82 मीटर लंबा था। देखें वीडियो

बता दें, आंधी की वजह से टॉस में 30 मिनट की देरी हुई थी। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सीएसके में कोई बदलाव नहीं हुआ है, वहीं आरसीबी नवदीप सैनी और टिम डेविड के साथ मैदान पर उतरी है।

विराट कोहली और पडिक्कल ने आरसीबी को तेज तर्रार शुरुआत देते हुए पावरप्ले में 55 रन ठोके। खबर लिखे जाने तक कोहली 39 और पडिक्कल 27 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement