Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IPL 2022 में भी चेन्नई से जुड़े रहेंगे 'सुपर किंग' धोनी?

धोनी ने कहा है कि उनका सीएसके के साथ बने रहना बीसीसीआई के नियमों पर निर्भर करता है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 17, 2021 19:17 IST
will ms dhoni be retained by csk in ipl 2022- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM will ms dhoni be retained by csk in ipl 2022

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले होने वाली नीलामी से पहले खिलाड़ियों को बनाए रखने की अनुमति दी जाती है तो वह कप्तान एमएस धोनी को पहले रिटेन करने की कोशिश करेगा। स्पोर्ट्स तक की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेगा-नीलामी के नियमों पर स्पष्टता मिलने के बाद, धोनी सीएसके द्वारा रिटेन किए जाने वाले पहले खिलाड़ी होंगे।

शुक्रवार को मैच के बाद की चर्चा में, धोनी ने कहा था कि यह भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) पर निर्भर है। वे अगले सत्र की नीलामी के लिए नियमों को कैसे आकार देते हैं, यह तय करेगा कि वह अगले सत्र में एक खिलाड़ी के रूप में सीएसके के साथ शामिल होंगे या नहीं।

T20 World Cup warm-up: ओपनिंग कॉम्बिनेशन, हार्दिक के बैटिंग पोजीशन पर भारत को देना होगा ध्यान

सीएसके के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया था, "धोनी पहले खिलाड़ी होंगे, जिन्हें रिटेन किया जाएगा, इसमें कोई संदेह नहीं है। लेकिन सबसे पहले, हमें रिटेंशन नियमों को जानना होगा, जिनके बारे में हमें अभी जानकारी नहीं है। अगर हम खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं, तो धोनी को सबसे पहले बचाएंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement