1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. CSK vs RR : टॉस जीतकर एमएस धोनी ने लिया बड़ा फैसला, जानिए क्या बोले

CSK vs RR : टॉस जीतकर एमएस धोनी ने लिया बड़ा फैसला, जानिए क्या बोले

आईपीएल की चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स का ये सीजन काफी खराब गया है और टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर नौ पर है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 20, 2022 19:08 IST
MS Dhoni - India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni 

आईपीएल 2022 में आज चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टीमें टीमें आमने सामने हैं। दोनों टीमें अब तक 13 मैच खेल चुकी हैं और ये उनका आखिरी लीग मैच है। आईपीएल की चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स का ये सीजन काफी खराब गया है और टीम इस वक्त प्वाइंट्स टेबल में नंबर नौ पर है। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम को अभी तक आधिकारिक रूप से प्लेऑफ में एंट्री तो नहीं मिली है, लेकिन इस बात की पूरी संभावना है कि टीम प्लेऑफ में जाएगी। टीम अगर आज का मैच जीतती है तो लखनऊ सुपर जाएंट्स को पीछे छोड़ नंबर दो पर भी जा सकती है। इसलिए ये मैच राजस्थान रॉयलस के लिए खास है, वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स आज का मैच सम्मान के लिए खेल रही है। टीम जीत के साथ आईपीएल का समापन करना चाहेगी। 

इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीत लिया है। साथ ही उन्होंने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। धोनी ने बताया कि उनकी टीम में एक बदलाव किया गया है। आज के मैच में शिवम दुबे नहीं खेल रहे हैं, उनकी जगह अंबाती रायुडू की टीम में वापसी हुई है। वहीं दूसरी ओर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उनकी टीम में भी एक बदलाव किया गया है। जिमी ​नीशम आज का मैच नहीं खेल रहे उनकी जगह शिमरन हेटमायर को प्लेइंग इलेवन में शामिल  किया गया है। 

राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग इलेवन : यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान/विकेट कीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, ओबेद मैककॉय

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन : रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, मोइन अली, अंबाती रायुडू, एन जगदीसन, एमएस धोनी (कप्तान/विकेट कीपर), मिशेल सेंटनर, प्रशांत सोलंकी, सिमरजीत सिंह, मथीशा पथिराना, मुकेश चौधरी