Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

CSK vs SRH Pitch Report : आज कितना बनेगा स्कोर, ओस का नहीं होगा असर

सीएसके आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा फाइनल खेलने वाली टीम है। केवल एक साल को छोड़कर ये टीम हर साल प्लेआफ में भी अपनी जगह पक्की करती रही है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2022 12:27 IST
CSK- India TV Hindi
Image Source : PTI CSK

IPL 2022, CSK vs SRH: Pitch Report and Venue Record of DY Patil Stadium- Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad

आईपीएल की चार बार की चैंपियन टीम सीएसके के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। टीम इस साल के अपने तीन मैच गवां चुकी है। आईपीएल के इतिहास में ये टीम सबसे ज्यादा फाइनल खेलने वाली टीम है। केवल एक साल को छोड़कर ये टीम हर साल प्लेआफ में भी अपनी जगह पक्की करती रही है। लेकिन इस बार कुछ गड़बड़ जरूर है। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद भी एक बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है। साल 2021 को छोड़ दें तो 2016 से ये टीम प्लेआफ में जाती रही है, हालांकि ये बात और है कि खिताब केवल एक ही बार अपने नाम कर सकी है। आज चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें नवी मुंबई के डीवाई पा​टिल स्टेडियम में आमने सामने होंगी। 

कैसी है डीवाई पाटिल ​स्टेडियम की पिच 

आज का मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम पर खेला जाएगा। इससे पहले भी इस सीजन के मैच यहां पर हो चुके हैं। डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच की खास बात ये है कि ये अक्सर गेंदबाजों को उछाल देती है। अगर स्कोर की बात करें तो माना जा सकता है कि यहां पर  160 से लेकर 170 रन तक रन बन सकते हैं। ये पिच गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों के लिए मुफीद साबित होती रही है। खास बात ये है कि आज का सीएसके और एसआरएच का मैच दिन का है और साढ़े तीन बजे से शुरू हो जाएगा, इसलिए ओस का बहुत ज्यादा असर नहीं होगा। सात बजे तक मैच खत्म होने की संभावना है। हालांकि ये भी करीब करीब पक्का है कि जो भी कप्तान टॉस जीतेगा, वो पहले गेंदबाजी का ही फैसला करेगा, क्योंकि अभी तक देखा गया है कि रनों का पीछा करना कुछ आसान है। वैसे भी इस मैदान पर 60 फीसदी मैच वही टीम जीती है, जिसने टारगेट का पीछा किया है। 

सीएसके बनाम एसआरएच मैच की पूरी जानकारी 
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। 
चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच का सीधा प्रसारण आप आपने मोबाइल पर डिज्नी+ हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। 
सीएसके बनाम एसआरएच मैच डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स स्टेडियम, मुंबई में शनिवार, 9 अप्रैल को दोपहर 03:30 बजे से खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन 
रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, रविंद्र जडेजा (कप्तान), एमएस धोनी (विकेटकीपर), शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, क्रिस जॉर्डन, ड्वेन प्रिटोरियस, मुकेश चौधरी.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन 
केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेट कीपर), अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement