Thursday, April 25, 2024
Advertisement

DC vs PBKS Toss Live Updates, IPL 2022: दिल्ली ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, यह हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

आईपीएल 2022 के 32वें मुकाबले में आमने-सामने हैं दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स। यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: April 20, 2022 19:06 IST
ऋषभ पंत- India TV Hindi
Image Source : IPL ऋषभ पंत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के 32वें मुकाबले में आमने-सामने हैं दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की टीमें। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इस मैच में दिल्ली एक और पंजाब दो बदलाव के साथ मैदान पर उतरी है।

यह हैं दोनों टीमों की प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, सरफराज खान, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान, खलील अहमद।

पंजाब किंग्स: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, नाथन एलिस, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

दोनों टीमों का अभी तक इस सीजन में प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। दोनों टीमों के बीच आज का यह मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। हालांकि यह मुकाबला पुणे खेला जाना था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खेमें कुछ सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए जिसके कारण वेन्यू को बदला गया है। मैच से कुछ घंटों पहले मिशेल मार्श के बाद दिल्ली के दूसरे खिलाड़ी टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

पंजाब ने छह में से तीन मैच जीते और तीन हारे हैं। वहीं दिल्ली ने पांच में से दो मैच ही जीते हैं। पॉइंट्स टेबल में पंजाब किंग्स 6 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स के दो जीत के बाद चार पॉइंट्स हैं और टीम अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। दोनों ही टीमें अपना पिछला मुकाबला हारकर आई हैं। ऐसे में यहां कोशिश होकी दोनों तरफ से हर हाल में जीत दर्ज करने की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement