1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022 : CSK ने इस धाकड़ खिलाड़ी को किया टीम में शामिल, एडम मिल्ने बाहर

IPL 2022 : CSK ने इस धाकड़ खिलाड़ी को किया टीम में शामिल, एडम मिल्ने बाहर

आज टीम काम मुकाबला पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस से होगा। इससे पहले टीम में एक युवा तेज गेंदबाज की एंट्री हो रही  है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2022 15:52 IST
Adam Milne- India TV Hindi
Image Source : PTI Adam Milne

आईपीएल 2022 का सीजन अभी तक चार बार की चैंपियन टीम सीएसके यानी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए कुछ खास नहीं गया है। रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली सीएसके की टीम अभी तक के केवल एक ही मैच अपने नाम कर सकी है। आज टीम काम मुकाबला पांच बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस से होगा। इससे पहले टीम में एक युवा तेज गेंदबाज की एंट्री हो रही  है। 

एडम मिल्ने की जगह मथीशा पथिराना टीम में शामिल 

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुरुवार को चोटिल एडम मिल्ने की जगह श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को आईपीएल के बाकी सीजन के लिए अपने टीम में शामिल किया है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मिल्ने को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 26 मार्च को सुपरकिंग्स के पहले मैच के दौरान पैर की मांसपेशियों में चोट लगी थी। यह सीजन का पहला मुकाबला भी था। चोट लगने के तीन हफ्ते बाद वह टूर्नामेंट बाहर हो गए हैं। करीब 19 साल के तेज गेंदबाज पथिराना 2020 और 2022 में श्रीलंका की अंडर-19 विश्व कप टीम का हिस्सा थे। आईपीएल ने बयान में कहा है कि वह 20 लाख रुपये के आधार मूल्य पर चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ेंगे।

अभी तक केवल एक ही मैच जीत पाई है चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 
चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आगे का सफर अब बहुत मुश्किल नजर आ रहा है। टीम को यहां से अपने सभी मैच जीतने होंगे, तभी इस बात की संभावना बनेगी कि टीम प्लेआफ के लिए क्वालीाफाई कर पाए। इस बार पहली बार ऐसा हुआ है कि सीएसके की कप्तानी एमएस धोनी की बजाय कोई और खिलाड़ी कर रहा है। आईपीएल का 15वां सीजन शुरू होने से ठीक पहले एमएस धोनी ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर दिया था और उसके बाद रविंद्र जडेजा को नया कप्तान बनाया गया है। ​अब देखना दिलचस्प होगा कि तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं, और अगर मिलती है तो वे अपनी टीम के लिए क्या कुछ करते हैं। 

(Bhasha inputs)

erussia-ukraine-news