Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2022 : केएल राहुल ने भी कर दी रोहित शर्मा वाली गलती, जानिए अब क्या होगा

लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर एक और मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने शतक भी ठोका।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 17, 2022 10:19 IST
KL Rahul- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/LUCKNOWIPL KL Rahul

Highlights

  • लखनऊ सुपर जायंट्स ने शनिवार को मुंबई इंडियंस को हराया था
  • स्लो ओवर रेट के कारण एलएसजी के कप्तान राहुल पर लगा जुर्माना
  • इससे पहले रोहित शर्मा और केन विलियमसन पर भी लगा है जुर्माना

आईपीएल 2022 के मैच लगातार चल रहे हैं। टीमें और खिलाड़ी लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, इस बीच लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को हराकर एक और मैच अपने नाम कर लिया। इस मैच में एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने शतक भी ठोका। ये आईपीएल में उनका तीसरा शतक है। हालांकि मैच के बाद पता चला कि एलएसजी के कप्तान लोकेश राहुल से एक खता हो गई है, इसलिए उन पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। 

लोकेश राहुल पर लगाया गया है 12 लाख रुपये का जुर्माना

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान लोकेश राहुल पर शनिवार को आईपीएल के एक मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। राहुल ने अपने 100 वें आईपीएल मैच में शानदार शतक लगाकर टीम को 18 रन से जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था। आईपीएल से जारी बयान में कहा गया है कि लखनऊ सुपर जायंट्स पर शनिवार को मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टाटा आईपीएल 2022 मैच के दौरान धीमी ओवर गति बनाए रखने के बाद जुर्माना लगाया गया है। उन्होंने बताया कि यह आईपीएल की आचार संहिता के तहत न्यूनतम ओवर गति के अपराधों से जुड़ा टीम का पहला मामला है इसलिए कप्तान लोकेश राहुल पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।

रोहित शर्मा पर दो बार लगी है पेनल्टी 
आपको बता दें कि इससे पहले रोहित शर्मा और केन विलियमसन भी ऐसा ही कर चुके हैं, इसलिए उन पर भी जुर्माना लगाया गया है। रोहित शर्मा तो दो बार ये अपराध कर चुके हैं, इसलिए उन पर दूसरी बार ज्यादा पेनाल्टी लगाई गई है और पूरी टीम को भी दंडित किया गया है। अगर रोहित शर्मा तीसरी बार भी ये गलती करते हैं तो उन पर एक मैच का बैन भी लगाया जा सकता है। 

(Bhasha inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement