1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. IPL 2022 : माइक हेसन का बड़ा बयान, बोले - बदकिस्मत हैं विराट कोहली, जानिए क्यों

IPL 2022 : माइक हेसन का बड़ा बयान, बोले - बदकिस्मत हैं विराट कोहली, जानिए क्यों

शुक्रवार को 210 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली एक अच्छी शुरुआत को भुनाने में नाकाम रहे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 14, 2022 18:12 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Virat Kohli

Highlights

  • आईपीएल 2022 में एक भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं विराट कोहली
  • आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली दो बार गोल्डन डक का शिकार
  • आरसीबी के लिए अभी भी प्लेआफ में जाने की संभावना, एक मैच ​बाकी

आईपीएल 2022 के लीग मैच अब लगभग खत्म होने वाले हैं। सभी टीमें अपने 11 से 12 मैच खेल चुकी हैं। टीमों के बीच प्लेआफ में जाने की जंग अब जबरदस्त मोड़ पर पहुंच चुकी है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर यानी आरसीबी भी प्लेआफ में जाने की दावेदार है, आने वाले मैच टीम के लिए बहुत खास होने वाले हैं। हालांकि अभी तक टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का फॉर्म नहीं आया है। आईपीएल 2022 में विराट कोहली लगातार अपने फॉर्म से संघर्ष करते हुए नजर आए। एक दो बार उनके बल्ले से अच्छी पारी नजर भी आई, लेकिन उसके बाद फिर मामला गड़बड़ा जा रहा है। दो बार तो विराट कोहली पहली ही गेंद पर आउट हो चुके हैं। इस बीच आरसीबी के कोच माइक हेसन ने विराट कोहली के फार्म को लेकर बड़ा बयान दिया है। 

आरसीबी में क्रिकेट के निदेशक माइक हेसन को लगता है कि विराट कोहली के बल्ले से जल्द ही एक बड़ी पारी आने वाली है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली का आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म जारी है, लेकिन तकनीकी रूप से वह अच्छे टच में दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को 210 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए विराट कोहली एक अच्छी शुरुआत को भुनाने में नाकाम रहे और चौथे ओवर में कगिसो रबाडा की गेंद पर 14 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट हो गए।

माइक हेसन ने कहा कि विराट कोहली आरसीबी के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। हां, इस सीजन में उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं। लेकिन मुझे यकीन है कि वह जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में अच्छी शुरुआत की। लेकिन वह अपनी पारी को आगे बढ़ाने में नाकाम रहे। माइक हेसन ने कहा कि विराट कोहली बदकिस्मत रहे हैं, जिसका मतलब है कि वह गलत तरीकों से आउट हो रहे हैं और यहीं कारण है कि हम 54 रन से हार गए।

erussia-ukraine-news