Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

IPL 2022 : माइक हसी ने की CSK के इस बल्लेबाजी की जमकर तारीफ, जानिए क्या कहा

आईपीएल 2022 में चार बार की चैंपियन टीम रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली सीएसके अभी तक अपने दोनों मैच हार चुकी है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2022 17:03 IST
Moeen Ali- India TV Hindi
Image Source : PTI Moeen Ali

आईपीएल 2022 में चार बार की चैंपियन टीम रविंद्र जडेजा की कप्तानी वाली सीएसके अभी तक अपने दोनों मैच हार चुकी है। पहले मैच में टीम के आलराउंडर मोईन अली नहीं थे, वे वीजा न मिल पाने के कारण नहीं आ सके थे, लेकिन दूसरे मैच में वे खेलते हुए नजर आए। हालांकि इसके बाद भी चेन्नई सुपर​किंग्स को हार का सामना करना पड़ा। अब सीएसके के कोच माइक हसी ने मोईन अली की जमकर तारीफ की है। वे मोईन अली से खासे प्रभावित नजर आ रहे हैं। माइकल हसी सीएसके के बल्लेबाजी कोच हैं। 

मोईन अली पिछले साल हुए थे सीएसके में शामिल 

माइकल हसी टीम के ऑलराउंडर मोईन अली की बल्लेबाजी प्रतिभा से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने कहा है कि उन्हें इंग्लैंड के इस क्रिकेटर की क्षमता का अहसास तब हुआ जब वह पिछले साल सीएसके की टीम में शामिल हुए। माइकल हसी ने स्टार स्पोर्ट्स पर मोईन अली की बल्लेबाजी के बारे में कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मोईन अली एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। मैंने उन्हें तब पहली बार करीब से खेलते हुए देखा था जब वह पिछले सीजन में सीएसके टीम में शामिल हुए थे। 

माइक हसी बोले, ये आईपीएल का शुरुआती चरण 
माइक हसी ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह वास्तव में कितने अच्छे खिलाड़ी हैं। वह बेहतरीन बल्लेबाज हैं, एक शानदार खिलाड़ी हैं। वह जितनी अच्छी टाइमिंग से शॉट जमाते हैं वह लाजवाब है। चेन्नई सुपरकिंग्स के पहले दो मैचों में हारने के बावजूद मनोबल बनाए रखने के बारे में हसी ने कहा कि यह वर्षों से सीएसके का गुण है। लंबे समय तक टीम की कप्तानी करने वाले महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग हर समय शांतचित रहते है। पहला मैच हमारे अनुकूल नहीं रहा लेकिन टीम में कोई घबराहट नहीं है क्योंकि यह शुरुआती चरण है।

(inputs Bhasha)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement