1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2022
  5. CSK vs KKR: धोनी के कारण तनाव में आ गए थे श्रेयस अय्यर, मैच के बाद किया ये बड़ा खुलासा

CSK vs KKR: धोनी के कारण तनाव में आ गए थे श्रेयस अय्यर, मैच के बाद किया ये बड़ा खुलासा

कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सत्र के पहले मैच में डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से शिकस्त दी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 27, 2022 9:35 IST
महेंद्र सिंह धोनी- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM महेंद्र सिंह धोनी

उमेश यादव की शानदार गेंदबाजी के बाद अजिंक्य रहाणे की तूफानी पारी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सत्र के पहले मैच में डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से शिकस्त दी। चेन्नई की टीम टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की 38 गेंद में नाबाद 50 रन की पारी के बावजूद पांच विकेट पर 131 रन ही बना सकी। इस शानदार जीत के बाद कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने उमेश यादव की जमकर तारीफ की।

अय्यर ने मैच के बाद कहा, "जब एमएस धोनी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो हमेशा तनाव होता है। आखिरी के ओवरों में ओस के साथ मोमेंटम उनकी ओर शिफ्ट हो रहा था। गेंदबाजों के लिए गेंद को पकड़ना मुश्किल हो रहा था। मैं नई फ्रेंचाइजी का आनंद ले रहा हूं। सीईओ, प्रबंधन, सहायक कर्मचारी शानदार हैं। बस इस मोमेंटम को आगे ले जाने की जरूरत है।"

अय्यर ने आगे कहा, "यह विकेट उम्मीद से ज्यादा उछाल वाला था, मुझे लगा था कि विकेट फ्लैट होगा, क्योंकि मैं बचपन से यहां खेलता आया हूं। उमेश यादव ने नेट और प्रैक्टिस मैचों में बहुत अच्छा किया था। वह हमेशा मेहनत करता हैं और आज उसे अच्छा प्रदर्शन करते देख बेहद अच्छा लगा।"

चेन्नई की टीम भले ही अपने पहले मुकाबले में फीकी साबित हुई लेकिन उसके पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय बाद लय में नजर आए। धोनी ने आखिरी ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। धोनी ने अपनी नाबाद 50 रन पारी में सात चौके और एक छक्का लगया और एडम गिलक्रिस्ट व क्रिस गेल के बाद IPL में अर्धशतक लगाने वाले तीसरे सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बने। धोनी के बल्ले से करीब 3 साल बाद IPL में अर्धशतक आया। उनका पिछला अर्धशतक 21 अप्रैल 2019 रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ नाबाद 84 रन की पारी के रूप में आया था।

(With Bhasha inputs)