1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ सकते हैं एलेक्सिस सांचेज

मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ सकते हैं एलेक्सिस सांचेज

इटली के क्लब इंटर मिलान के फॉरवर्ड एलेक्सिस सांचेज ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अपने एजेंट से कहा है कि वह देखे कि क्या वह मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ सकते हैं।

IANS IANS
Published on: September 04, 2020 22:05 IST
Alexis Sanchez may leave Manchester United- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Alexis Sanchez may leave Manchester United

बार्सिलोना। इटली के क्लब इंटर मिलान के फॉरवर्ड एलेक्सिस सांचेज ने स्वीकार किया है कि उन्होंने अपने एजेंट से कहा है कि वह देखे कि क्या वह मैनचेस्टर युनाइटेड को छोड़ सकते हैं और आर्सेनल में लौट सकते हैं। सांचेज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, "मैंने युनाइटेड में जाने का अवसर स्वीकार किया, यह लुभावना लगा और यह मेरे लिए कुछ अच्छा था। मुझे यह क्लब बहुत पसंद आया जब मैं एक बच्चा था। आखिरकार, मैंने करार किया, लेकिन क्लब के अंदर क्या हो रहा था, मैंने इसकी जानकारी नहीं मांगी।"

उन्होंने कहा, "कभी-कभी ऐसी चीजें होती हैं जो आपको तब तक महसूस नहीं होती हैं जब तक आप वहां नहीं पहुंचते हैं। मुझे याद है कि मेरे पास पहले प्रशिक्षण सत्र था, मुझे बहुत सी चीजों का एहसास हुआ।"

ये भी पढ़ें - एशियाई खेलों में पाकिस्तान हॉकी टीम ने भारतीय फुटबॉल टीम का किया था समर्थन

सांचेज ने कहा, "अभ्यास सत्र के बाद मैं घर आ गया और मैंने अपने परिवार और अपने एजेंट से कहा 'क्या आप आर्सेनल वापस जाने के लिए अनुबंध नहीं कर सकते?' वे हंसे, मैंने उनसे कहा कि कुछ ऐसा है जो सही नहीं बैठता है, यह अच्छा नहीं लगता।"

उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने पहले से ही करार कर रखा था। मैं पहले से ही वहां था। पहले कुछ महीनों के बाद मैंने एक ही भावना के साथ किया, हम उस क्षण में एक टीम के रूप में एकजुट नहीं थे।"

ये भी पढ़ें - मेस्सी के पिता ने कहा, उनका बेटा बार्सीलोना छोड़ने के लिये है स्वतंत्र

चिली के फॉरवर्ड सांचेज अगस्त 2019 से ही लोन पर इंटर मिलान के साथ बने हुए हैं। वह मैनचेस्टर युनाइटेड से मिलान के साथ जुड़े थें

जनवरी 2018 में आर्सेनल से मैनचेस्टर युनाइटेड में आने के बाद से सांचेज ने युनाइटेड के लिए 45 मैचों में केवल पांच ही गोल किए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X