1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. साल 2020 के अंतिम ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन के लिए खुद को मानसिक रूप से मजबूत कर रहे हैं एंडी मरे

साल 2020 के अंतिम ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन के लिए खुद को मानसिक रूप से मजबूत कर रहे हैं एंडी मरे

पूर्व वल्र्ड नंबर-1 एंडी मरे ने कहा है कि वह मानसिक तौर पर साल के चौथे ग्रैंड स्लैम में खेलने के लिए तैयार हैं।

IANS IANS
Published on: July 27, 2020 16:50 IST
Andy Murray- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Andy Murray

लंदन| ब्रिटेन के पुरुष टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे कोविड-19 के कारण अमेरिका ओपन के लिए न्यूयॉर्क जाने को लेकर सशंकित हैं, लेकिन पूर्व वल्र्ड नंबर-1 ने कहा है कि वह मानसिक तौर पर साल के चौथे ग्रैंड स्लैम में खेलने के लिए तैयार हैं। अमेरिका ओपन 31 अगस्त से शुरू हो रहा है, लेकिन यह बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा।

मरे ने बीबीसी से कहा, "चार-पांच सप्ताह पहले हम इसे लेकर संदेहवादी थे, लेकिन कहीं न कहीं आपको मानसिक तौर पर तैयारी करने की शुरुआत करनी होती है और इसकी योजना बनानी होती है।"

उन्होंने कहा, "अगर यह नहीं हो रहा होता तो मेरा कार्यक्रम, मेरा अभ्यास, मेरा रिहैब अलग होता। मानसिकत तौर पर मैं वहां जाने की तैयारी कर रहा हूं।"

अमेरिका कोविड-19 के मामले में सबसे ऊपर है।

मरे ने कहा, "हमारे लिए मुद्दा सफर का है, इसलिए हम वहां जाने को लेकर थोड़े सशंकित हो सकते हैं। उम्मीद है कि अमेरिका ओपन हो, और यह अच्छा होगा। लेकिन अगर यह नहीं होता है तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं। ऐसा नहीं है कि मैं कह रहा हूं कि इसे होना ही चाहिए। जब तक यह खिलाड़ियों के लिए सुरक्षित है तो हमें वापसी कर प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X