Friday, May 10, 2024
Advertisement

एशियाई खेल (कबड्डी): भारतीय पुरुष टीम ने श्रीलंका को 44-28 से हराया

भारत ने रविवार को ही अपने पहले मैच में बांग्लादेश को 50-21 से करारी शिकस्त दी थी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 19, 2018 18:35 IST
भारतीय पुरुष कबड्डी...- India TV Hindi
भारतीय पुरुष कबड्डी टीम

जकार्ता: भारतीय पुरुष कबड्डी टीम ने एशियाई खेलों के अपने दूसरे ग्रुप मैच में श्रीलंका को 44-28 से हरा दिया। ग्रुप-ए के इस मैच में भारत ने पहले हाफ के शुरुआत में 2-6 से पिछड़ने के बाद 13-9 की बढ़त हासिल की। भारत ने इसके बाद कप्तान अजय ठाकुर और मोनू गोयत के दम पर शानदार वापसी की। भारतीय खिलाड़ियों ने बढ़त लेने के बाद अपना आक्रमण तेज कर लगातार अंक बटोरना शुरू कर दिया। इसके बदौलत भारतीय टीम ने 20 मिनट के पहले हाफ में श्रीलंका को ऑलआउट कर 27-13 की विशाल बढ़त कायम कर ली। 

दूसरे हाफ में श्रीलंका के खिलाड़ियों ने अच्छी शुरुआत की और लगातार अंक बटोरे तथा स्कोर 20-30 तक पहुंचा दिया। हालांकि भारत ने भी अंक बटोरते हुए स्कोर के अंतर को 38-24 तक पहुंचा दिया। 

मुकाबला समाप्त होने में चार मिनट का समय बचा था और भारत 17 अंकों के आगे था। इसके बाद श्रीलंकाई टीम पिछड़ती रही और जबकि भारतीय टीम अंक लेती रही और 44-28 से मैच जीत लिया। 

भारत ने रविवार को ही अपने पहले मैच में बांग्लादेश को 50-21 से करारी शिकस्त दी थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement