Thursday, April 25, 2024
Advertisement

एटलेटिको मेड्रिड के कोच डिएगो सिमोन कोरोना पॉजिटिव

2013-14 में ला लीगा का खिताब जीतने वाली एटलेटिको मेड्रिड ने कहा कि सिमोन के अंदर लक्षण नहीं पाया गया है और फिलहाल वह घर में खुद को आइसोलेट किए हुए हैं।  

IANS Reported by: IANS
Published on: September 13, 2020 20:14 IST
Atletico Madrid coach Diego Simeone tests positive for COVID-19 - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Atletico Madrid coach Diego Simeone tests positive for COVID-19 

मेड्रिड। स्पेनिश क्लब एटलेटिको मेड्रिड के कोच डिएगो सिमोन कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। क्लब ने इसकी जानकारी दी है। 2013-14 में ला लीगा का खिताब जीतने वाली एटलेटिको मेड्रिड ने कहा कि सिमोन के अंदर लक्षण नहीं पाया गया है और फिलहाल वह घर में खुद को आइसोलेट किए हुए हैं।

एटलेटिको मेड्रिड ने एक बयान में कहा, "शुक्रवार को पूरी टी का टेस्ट किया गया था, जिसमें मैनेजर का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। भाग्यवश हमारे मैनेजर के अंदर किसी तरह का कोर्अ लक्षण नहीं दिख रहा है और वह अभी घर में खुद को आइसोलेट किए हुए हैं।"

ये भी पढ़ें - जमशेदपुर एफसी ने लालनफेला और भूपेंदर के साथ किया करार

एटलेटिको मेड्रिड को मंगलवार को नई श्रेणी में जगह बनाने वाली टीम केडिज के खिलाफ अपना दोस्ताना मैच खेलना है। इसके बाद टीम को इंग्लिश प्रीमियर लीग के 2020-21 सीजन में अपना पहला मैच 27 सितंबर को ग्रेनांडा के खिलाफ खेलना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement