Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Australia Open : सानिया मिर्जा चोट के कारण ऑस्ट्रेलियाई ओपन के पहले दौर से बाहर

मातृत्व अवकाश के बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी सानिया मिर्जा पहले ग्रैंडस्लैम के शुरूआती दौर से ही बाहर हो गई जब चोट के कारण महिला युगल पहले दौर का मैच उन्हें बीच में छोड़ना पड़ा।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: January 23, 2020 15:07 IST
Australia Open, Saina Mirza- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Australia Open: Saina Mirza out of first round due to injury

मेलबर्न। मातृत्व अवकाश के बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी सानिया मिर्जा पहले ग्रैंडस्लैम के शुरूआती दौर से ही बाहर हो गई जब चोट के कारण महिला युगल पहले दौर का मैच उन्हें बीच में छोड़ना पड़ा। सानिया और यूक्रेन की नादिया किचेनोक ने पिछले सप्ताह ही होबार्ट इंटरनेशनल युगल खिताब जीता था। दोनों चीन की शिंयुआन हान और लिन झू से 2-6, 0-1 से पीछे चल रहे थे जब सानिया ने कोर्ट छोड़ा। अभ्यास के दौरान सानिया के दाहिने पैर में चोट लगी है। वह दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर लौटी है।

सानिया और किचेनोक 2-4 से पीछे चल रहे थे जब चीनी टीम ने सानिया की सर्विस तोड़ी और सेट जीत लिया। सानिया को पहले सेट के बाद मेडिकल टाइमआउटलेना पड़ा।

दूसरे सेट के पहले ही गेम में उनकी सर्विस टूटी और वह आगे खेल नहीं सकी। उन्हें मिश्रित युगल से भी नाम वापिस लेना पड़ा जिसमें उन्हें रोहन बोपन्ना के साथ खेलना था।

मिश्रित युगल में भारत की चुनौती लिएंडर पेस पेश करेंगे जो 2017 फ्रेंच ओपन चैम्पियन येलेना ओस्टापेंको के साथ खेलेंगे। उन्हें पहले दौर में स्थानीय वाइल्ड कार्डधारी स्टोर्म सैंडर्स और मार्क पोलमैंस से खेलना है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement