Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

बजरंग पुनिया ने माना, अन्य खेलों के लिए रास्ते खोल सकता है IPL 2020

कुश्ती खिलाड़ी बजरंग पुनिया को लगता है कि आईपीएल बाकी खेलों के लिए सकारात्मक सोच लेकर आएगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 22, 2020 21:05 IST
Bajrang Punia- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Bajrang Punia

नई दिल्ली| भारत के स्टार पुरुष कुश्ती खिलाड़ी बजरंग पुनिया को लगता है कि आईपीएल बाकी खेलों के लिए सकारात्मक सोच लेकर आएगा।

उन्होंने कहा कि यूएई अगर आईपीएल की मेजबानी बिना किसी दिक्कत के करता है तो बाकी के खेल भी आयोजन शुरू करने की सोच सकते हैं।

बजरंग ने आईएएनएस से कहा, "हर किसी की सुरक्षा काफी अहम है। मेरा विचार है कि अगर यूएई में शुरू हो रहे आईपीएल बिना किसी परेशानी के खत्म होता है तो मुझे लगता है कि बाकी के खेल आयोजक भी टूर्नामेंट्स आयोजित करने के बारे में सोच सकते हैं।"

कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाना है।

बजरंग से पहले दिल्ली के मुक्केबाज गौरव बिधुड़ी ने भी कहा था आईपीएल बाकी खेलों के लिए रास्ते खोलेगा।

गौरव ने कहा था, "हां, एक बार जब आईपीएल शुरू होता है तो यह हमारे लिए अच्छा होगा। हमें एक आइडिया हो जाएगा कि किसी भी टूर्नामेंट की सुरक्षित मेजबानी के लिए हमें क्या-क्या सुरक्षा इंतजामात का पालन करना है।"

ओलम्पिक के लिए क्वालीफाई करने वाले बजरंग इस समय अपने घर सोनीपत में हैं। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) सोनीपत में ही एक सितंबर से राष्ट्रीय शिविर का आयोजन कर रही है।

बजरंग ने कहा, "मुझे पता चला है कि महिला शिविर स्थगित कर दिया गया है। ठीक है। साई और हमारी महासंघ (भारतीय कुश्ती महासंघ) खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए सब कुछ करेगी। मैं बेंगलुरू में ट्रेनिंग कर रहा था और अभी अपने घर आया हूं। मैं यहां शिविर में हिस्सा लेने आया हूं। अभी इस समय मेरा फोकस अपने देश के लिए ओलम्पिक पदक जीतने पर है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement