Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

27 सितंबर को पहला मैच विल्लारीयाल से खेलेगा बार्सिलोना लेकिन मेस्सी को लेकर संदेह बरकरार

स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा ने सोमवार को अपने कैलेंडर की घोषणा की। पहले दौर के मैच सितंबर के दूसरे सप्ताहांत में खेले जाएंगे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 01, 2020 14:28 IST
Lionel Messi- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Lionel Messi

मैड्रिड| बार्सिलोना यह नहीं जानता कि अगले सत्र में उसे स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी की सेवाएं मिल पाएंगी या नहीं लेकिन उसे इतना पता है कि नये सत्र की शुरुआत में वह अपना पहला मैच सितंबर के आखिर में विल्लारीयाल के खिलाफ खेलेगा।

स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा ने सोमवार को अपने कैलेंडर की घोषणा की। पहले दौर के मैच सितंबर के दूसरे सप्ताहांत में खेले जाएंगे। लेकिन पिछले सत्र में देर तक खेलने वाले बार्सिलोना और कुछ अन्य टीमों को को तैयारी के लिये समय दिया गया है और उनके शुरुआती मैच स्थगित कर दिये गये। सभी मैच खाली स्टेडियमों में खेले जाएंगे। लीग को उम्मीद थी कि मैचों में सीमित संख्या में दर्शकों को आने की अनुमति दी जाएगी लेकिन स्पेन में कोरोना वायरस के कई नये मामले सामने आ गये हैं।

मेस्सी ने पिछले सप्ताह बार्सिलोना को बताया था कि वह क्लब छोड़ना चाहते थे। वह सोमवार को टीम के पहले अभ्यास सत्र के लिये नहीं आये। वह रविवार को कोरोना वायरस परीक्षण के लिये भी नहीं पहुंचे थे जो क्लब के ट्रेनिंग सेंटर में किया गया था। बार्सिलोना को अपना पहला मैच में इस साल शीर्ष डिवीजन में जगह बनाने वाले एल्ची के खिलाफ और दूसरा मैच एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ खेलना था लेकिन इन्हें स्थगित कर दिया गया है।

ये भी पढ़े : 70 करोड़ यूरो का रिलीज क्लॉज का भुगतान करने पर ही बार्सिलोना छोड़ सकते हैं मेसी : ला लीगा

अब बार्सिलोना 27 सितंबर को विल्लारीयाल के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। अपने चिर प्रतिद्वंद्वी रीयाल मैड्रिड के खिलाफ उसका पहला मैच अक्टूबर में कैंप नोउ में जबकि दूसरा मैच अगले साल 11 अप्रैल को मैड्रिड में होगा। एपी पंत पंत 0109 1358 मैड्रिड नननन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement