Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बिंद्रा ने मेरे जैसे कई निशानेबाजों को प्रेरित किया : अभिषेक

केरल के तिरुवनंतपुरम में आयोजित पुरुषों के 10 मीटर एयर पिस्टल टी2 राष्ट्रीय ट्रायल्स में पहले नंबर पर रहने वाले भारतीय निशानेबाज अभिषेक वर्मा ने कहा है कि ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा ने उनके जैसे कई निशानेबाजों को बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: February 07, 2020 8:52 IST
बिंद्रा ने मेरे जैसे...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ABHISHEK VERMA बिंद्रा ने मेरे जैसे कई निशानेबाजों को प्रेरित किया : अभिषेक

नई दिल्ली| केरल के तिरुवनंतपुरम में आयोजित पुरुषों के 10 मीटर एयर पिस्टल टी2 राष्ट्रीय ट्रायल्स में पहले नंबर पर रहने वाले भारतीय निशानेबाज अभिषेक वर्मा ने कहा है कि ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा ने उनके जैसे कई निशानेबाजों को बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है। 30 साल के अभिषेक आगामी टोक्यो ओलंपिक कोटा हासिल करने में सफल रहे हैं। वह दो विश्व कप स्वर्ण पदक जीत चुके हैं।

अभिषेक ने कहा, "अभिनव बिंद्रा के स्वर्ण पदक ने हमारे देश में निशानेबाजी के परि²श्य को पूरी तरह बदल दिया। इसने मेरे जैसे कई उभरते हुए निशानेबाजों का मनोबल बढ़ाया है ताकि हम भी खेल में अच्छा कर सकें और अपने देश के लिए पदक जीत सकें।"

बीजिंग में स्वर्ण पदक जीतने के बाद ही उन्होंने टोक्यो ओलंपिक के लिए पुरुषों के 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा का कोटा हासिल किया है। उन्होंने कहा, "मैं खुद को निखारने के लिए और कड़ी मेहनत कर रहा हूं ताकि टोक्यो ओलंपिक में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement