Friday, April 26, 2024
Advertisement

विश्व कप क्वालीफायर में ब्राजील ने उरुग्वे को 2-0 से हराया

ब्राजील ने एक बार फिर से दमदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप क्वालीफायर में खेले गए मुकाबले में उरुग्वे को 2-0 से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 18, 2020 18:33 IST
Brazil beat Uruguay 2-0 in World Cup qualifiers- India TV Hindi
Image Source : AP Brazil beat Uruguay 2-0 in World Cup qualifiers

साउ पाउलो। ब्राजील ने एक बार फिर से दमदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप क्वालीफायर में खेले गए मुकाबले में उरुग्वे को 2-0 से हरा दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को खेले गए इस मैच में ब्राजील के लिए जुवेंतस के मिडफील्डर आर्थर मेलो ने 34वें मिनट में ही गोल दागकर मैच में ब्राजील को 1-0 से आगे कर दिया। 

इसके बाद एवर्टन के फॉरवर्ड रिकार्लिसन ने 45वें मिनट में गोल करके ब्राजील को मुकाबले में 2-0 से आगे कर दिया।

ये भी पढ़ें - 16 साल बाद पाकिस्तान का दौरा करेगा इंग्लैंड, खेलेगा इतने मैच की टी20 सीरीज

उरुग्वे की टीम इस मैच में अपने स्टार खिलाड़ी लुइस सुआरेज के बिना ही खेलने उतरी थी, जिसके चलते हाफ टाइम तक ब्राजील की टीम मैच में 2-0 से आगे थी। दूसरे हाफ में दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर सकी और ब्राजील ने इसी स्कोर को कायम रखते हुए मुकाबला जीत लिया।

मैच के 71वें मिनट में उरुग्वे के कवाई को रेड कार्ड दिखाया गया। इस जीत के बाद ब्राजील ने 2022 में कतर में होने वाले विश्व कप के अमेरिकन क्वालीफायर में अपना शत फीसदी जीत का रिकॉर्ड बरकरार रखा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement