Thursday, March 28, 2024
Advertisement

ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे की हुई हिप सर्जरी

ब्रिटेन के पुरुष टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे की यहां हिप सर्जरी हुई। मरे लंबे समय से इस चोट से जूझ रहे थे। इसी के चलते मरे ने इसी महीने घोषणा कर दी थी कि वह इस साल टेनिस से संन्यास ले लेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 29, 2019 18:05 IST
Andy Murrey- India TV Hindi
Image Source : AP Andy Murrey

लंदन। ब्रिटेन के पुरुष टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे की यहां हिप सर्जरी हुई। मरे लंबे समय से इस चोट से जूझ रहे थे। इसी के चलते मरे ने इसी महीने घोषणा कर दी थी कि वह इस साल टेनिस से संन्यास ले लेंगे। मरे साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन में स्पेन के रोबर्ट बाउतिस्ता अगुट से पहले ही दौर में हार गए थे। इसके बाद उन्होंने कहा था कि यह उनके करियर का अंतिम टूर्नामेंट हो सकता है। 

बीबीसी ने मरे के हवाले से लिखा, "मेरे हिप की सर्जरी हुई है। मैं अब पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं। उम्मीद है कि यह मेरे दर्द का अंत हो।"

मरे ने इंस्टाग्राम पर सर्जरी के बाद की एक एक्स-रे की फोटो डाली है। मरे की जनवरी 2018 में दाहिने हिप की सर्जरी हुई थी इसके बाद उन्होंने बीते जून तक 15 मैच खेले थे। फरवरी में वह मार्सेली ओपन में खेलने वाले थे लेकिन शुक्रवार को उन्होंने नाम वापस ले लिया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement