Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एक मेंटॉर, दोस्त के तौर पर ब्रायंट हमेशा मेरे साथ थे : नोवाक जोकोविक

जोकोविक ने मंगलवार को आस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया जहां उनका सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर से होगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 28, 2020 22:14 IST
Novak Djokovic - India TV Hindi
Image Source : AP Bryant was always with me as a mentor, friend: Novak Djokovic 

मेलबर्न। वर्ल्ड नंबर-2 पुरुष टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने कहा कि कोबी ब्रायंट एक मेंटॉर के तौर पर हमेशा उनके साथ थे और जब भी उन्हें सलाह की जरूरत पड़ती तो दिग्गज बास्केटबाल खिलाड़ी ने हमेशा उनका मार्गदर्शन किया। ब्रांयट की रविवार रात को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई।

जोकोविक ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया जहां उनका सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर से होगा।

मैच के बाद भावुक जोकोविक ने कहा, "मुझे नहीं पता कि हमें क्या कहना चाहिए। इस खबर ने हम सभी को हैरान कर दिया। वह सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में से एक हैं।"

जोकोविक ने क्वार्टर फाइनल में कनाडा के मिलोस राओनिक को हराया है।

सर्बियाई खिलाड़ी ने कहा, "उन्होंने मुझे प्रेरित किया और पूरे विश्व के कई लोगों को भी। मैं भाग्यशाली था कि मैं बीते 10 साल से उनका दोस्त था। मुझे जब भी सलाह, समर्थन की जरूरत पड़ती थी वह हमेशा मेंटॉर के तौर पर मेरे साथ थे। जो हुआ उसे देख पाना दुखद है।"

ब्रायंट और उनकी 13 साल की बेटी की रविवार रात हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement