Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस : 15 साल की निशानेबाज ईशा ने दिये 30 हजार रूपये

खेल जगत में सबसे ज्यादा योगदान भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 51 करोड़ रूपये देकर किया है जबकि कुछ मान्यता प्राप्त इकाईयों ने भी दान दिया है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 29, 2020 18:55 IST
Isha Singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER:@MEDIA_SAI Isha Singh

नई दिल्ली| युवा निशानेबाज ईशा सिंह ने रविवार को कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिये प्रधानमंत्री राहत कोष में 30,000 रूपये दान में दिये। वह 15 वर्ष की हैं और देश की इस महामारी के खिलाफ लड़ाई में योगदान करने वाली देश की सबसे युवा खिलाड़ी बन गयी हैं।

ईशा ने ट्वीट किया, ‘‘मैं अपनी बचत से कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिये प्रधानमंत्री केयर फंड में 30,000 रूपये का योगदान दे रही हूं। देश है तो हम हैं। ’’

खेल जगत में सबसे ज्यादा योगदान भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने 51 करोड़ रूपये देकर किया है जबकि कुछ मान्यता प्राप्त इकाईयों ने भी दान दिया है। सचिन तेंदुलकर, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सुरेश रैना ने भी योगदान दिया है। जूनियर विश्व कप रजत पदकधारी निशानेबाज ईशा ने पिछले साल नवंबर में एशियाई निशानेबाजी चैम्पियनशिप में स्वर्ण पदक जीता था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement