1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. जल्द ही आईएसएल से जुड़ सकती है ईस्ट बंगाल की टीम, क्लब अधिकारी ने दिया संकेत

जल्द ही आईएसएल से जुड़ सकती है ईस्ट बंगाल की टीम, क्लब अधिकारी ने दिया संकेत

जिंदल ने पहले ट्वीट किया था, ‘‘ईस्ट बंगाल इंडियन सुपर लीग में आ जाओ, लीग में अब बस आपकी ही कमी है। ’’ 

Bhasha Bhasha
Published on: July 11, 2020 20:02 IST
Football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Football

नई दिल्ली| ईस्ट बंगाल के शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को स्वीकार किया कि क्लब निश्चित रूप से और जल्द ही पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी मोहन बागान के नक्शेकदम पर चलते हुए इंडियन सुपर लीग से जुड़ जायेगा। अधिकारी ने कहा कि क्लब कुछ बाधाओं को दूर करने की कोशिश कर रहा है जिसमें वित्तीय समस्यायें सबसे अहम हैं।

विलय हुए एटीके मोहन बागान की पहली बोर्ड बैठक के कुछ घंटे बाद ईस्ट बंगाल के प्रशंसक तब उत्साहित हो गये जब बेंगलुरू एफसी के मालिक पार्थ जिंदल ने ईस्ट बंगाल को जल्द ही आईएसएल से जुड़ने के लिये आमंत्रित किया।

ईस्ट बंगाल की कार्यकारी समिति के सदस्य देबब्रत सरकार ने कोलकाता से पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘हम निश्चित रूप से आईएसएल में जायेंगे, मैं आपको बस इतना ही कह सकता हूं। ’’ जिंदल ने पहले ट्वीट किया था, ‘‘ईस्ट बंगाल इंडियन सुपर लीग में आ जाओ, लीग में अब बस आपकी ही कमी है। ’’

पूर्व निवेशक क्वेस कोर्प के समय से पहले हटने के बाद क्लब वित्तीय समस्याओं से जूझ रहा है जो दो सत्र के लिये इसका टाइटल प्रायोजक रहा था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड