Friday, March 29, 2024
Advertisement

FIFA U-17 World Cup: न्यूजीलैंड को हरा माली दूसरे दौर में

माली ने गुरुवार को न्यूजीलैंड को ग्रुप-बी के मैच में 3-1 से मात देते हुए फीफा अंडर-17 विश्व कप के नॉकआउट दौर में प्रवेश कर लिया।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 12, 2017 20:04 IST
Mali- India TV Hindi
Mali

नई दिल्ली: माली ने गुरुवार को न्यूजीलैंड को ग्रुप-बी के मैच में 3-1 से मात देते हुए फीफा अंडर-17 विश्व कप के नॉकआउट दौर में प्रवेश कर लिया। जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए इस मैच में माली के लिए सलाम जिडु ने पेनाल्टी बॉक्स के बाहर से 18वें मिनट में गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। 

दूसरे हाफ में 50वें मिनट में डजेमुसा ट्राओरे ने माली की बढ़त को दोगुना कर दिया। 72वें मिनट में चार्ल्स स्प्राग ने इलिजाह द्वारा दिए गए क्रॉस पास पर शानदार हेडर से गोल में बदलते हुए किवी टीम का खाता खोला और उसकी बराबरी की उम्मीदों को जिंदा किया। लासाना न्यडियाये ने 82वें मिनट में गोल कर माली के खाते में तीसरा गोल दागा। यहां से किवी टीम की बराबरी की उम्मीदें भी लगभग खत्म हो गई थीं। दोनों टीमों को ग्रुप दौर से नॉकआउट दौर में जाने के लिए जीत की जरूरत थी।

माली ने शुरुआत से ही किवी टीम पर दबाव बनाया। हालांकि किवी टीम ने इस बीच मौके भी बनाए और गोल करने के दो प्रयास भी किए, लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement