Friday, April 26, 2024
Advertisement

फुटबॉलर पेपे ने कहा, ‘जब कोरोना हुआ तो 25 मिनट तक नहीं ले पाए थे सांस'

इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब लिवरपूल के पूर्व गोलकीपर पेपे रैना ने कहा है कि कोरोनोवायरस के लक्षण जब उन्हें हुए तो 25 मिनट तक अच्छे से सांस नहीं ले पा रहे थे।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 01, 2020 20:43 IST
Pepe Reina- India TV Hindi
Image Source : TWITTER - @LIVECHOLFC Pepe Reina

लंदन| इंग्लैंड के फुटबॉल क्लब लिवरपूल के पूर्व गोलकीपर पेपे रैना ने कहा है कि कोरोनोवायरस के लक्षण जब उन्हें हुए तो 25 मिनट तक अच्छे से सांस नहीं ले पा रहे थे। स्काई स्पोर्ट की रिपोर्ट में रैना के हवाले से लिखा है, "सबसे मुश्किल समय वो था जब मैं सांस तक नहीं ले सकता था। 25 मिनट तक मुझे ठीक से ऑक्सीजन नहीं मिल रही थी। वो मेरे जीवन के सबसे मुश्किल समय में से था।"

पिछले महीने बीमार होने के बाद रैना ने अपने आप को अलग-थलग कर लिया था। उन्होंने कहा, "वायरस के पहले लक्षण के बाद से मैं काफी थका हुआ महसूस कर रहा था। बुखार, सूखी खांसी और सिरदर्द ने मुझे नहीं छोड़ा। थकान का अहसास हमेशा से साथ था।"

उन्होंने कहा, "असल डर तो तब लगा जब मुझे महसूस हुआ कि ऑक्सीजन नहीं है। वो डर का अंतहीन समय था। अचानक से मेरा गला रुक गया था।"

उन्होंने कहा, "इसी कारण मैंने अपने पहले छह-आठ दिन घर में ही बिताए। मैं अब कोरोनावायरस से लड़ाई जीत रहा हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement