Saturday, May 04, 2024
Advertisement

किम क्लाइस्टर्स को बीएनपी परीबास ओपन में मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री

पूर्व नंबर-1 और चार बार की ग्रैंड स्लैम विजेता महिला टेनिस खिलाड़ी किम क्लाइस्टर्स को बीएनपी परिबास ओपन में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: February 28, 2020 14:44 IST
किम क्लाइस्टर्स को...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES किम क्लाइस्टर्स को बीएनपी परीबास ओपन में मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री

वॉशिंगटन| पूर्व नंबर-1 और चार बार की ग्रैंड स्लैम विजेता महिला टेनिस खिलाड़ी किम क्लाइस्टर्स को बीएनपी परिबास ओपन में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली है। पिछले साल संन्यास से बाद टेनिस में वापसी करने वाली यह खिलाड़ी वापसी के बाद अपना तीसरा टूर्नामेंट खेलेंगी। इस टूर्नामेंट को वह 2003 और 2005 में जीत चुकी हैं।

बेल्जियम की रहने वाली इस खिलाड़ी ने 19 सप्ताह तक नंबर-1 पर कब्जा जमाए रखा था। वह 2007 में परिवार शुरू करने के कारण खेल को अलविदा कह गई थीं। लेकिन उन्होंने 2009 में वापसी की और अमेरिकी ओपन का खिताब जीता।

इसके बाद वह 2010 में भी अमेरिकी ओपन और फिर 2011 में आस्ट्रेलियन ओपन जीत कर वर्ल्ड नंबर-1 बनने में सफल रहीं। 2012 में उन्होंने दूसरी बार संन्यास ले लिया। अब वह पीएनबी परिबास ओपन में खेलती नजर आएंगी। इस टूर्नामेंट की शुरुआत नौ मार्च से हो रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement