Friday, April 19, 2024
Advertisement

बायर्न म्यूनिख से मिली हार पर बोले फ्रैंक लैम्पार्ड, चेल्सी करेगा वापसी

चैम्पियंस लीग के अंतिम 16 मुकाबले के दूसरे चरण के मैच में बायर्न म्यूनिख से 1-4 (एग्रीगेट स्कोर 1-7) से मिली हार के बाद चेल्सी के मैनेजर फ्रेंक लैम्पार्ड अपनी टीम की वापसी को लेकर आश्वस्त हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 09, 2020 16:13 IST
Frank Lampard says Chelsea will return after losing to Bayern Munich- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Frank Lampard says Chelsea will return after losing to Bayern Munich

लंदन। चैम्पियंस लीग के अंतिम 16 मुकाबले के दूसरे चरण के मैच में बायर्न म्यूनिख से 1-4 (एग्रीगेट स्कोर 1-7) से मिली हार के बाद चेल्सी के मैनेजर फ्रेंक लैम्पार्ड अपनी टीम की वापसी को लेकर आश्वस्त हैं। म्यूनिख में खेले गए मुकाबले में बायर्न म्यूनिख ने चेल्सी को दूसरे चरण के मैच में 4-1 (एग्रीगेट स्कोर 7-1) से हराकर चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

लैम्पार्ड ने बीटी स्पोटर्स से कहा, "यह मामूली प्रगति नहीं है। कार्य प्रगति पर है। चेल्सी के लिए यह आदर्श नहीं है। पिछले 20 वर्षों में हमारे पास प्राइम (ईडन) हेजार्ड और (डिएगो) कोस्टा, प्राइम (पेट्र) सेच, (जॉन) टेरी और (डिडिएर) ड्रोग्बा की टीमें थीं। प्रीमियर लीग खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा साल दर साल, फाइनल और नियमित रूप से सेमीफाइनल के लिए हो रही है। हम जानते हैं कि ऐसा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "हमने लीग में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी ईडन हजार्ड को खो दिया है। लोग आमतौर पर चेल्सी के लिए चौथे स्थान पर आने की सराहना नहीं करेंगे। हम और अधिक चाहते हैं, लेकिन भावना यह है कि हमारे पास जो समूह है उनके साथ कुछ हासिल किया है। अब यह सोचने का समय है कि कहां है कि कहां और बेहतर हो सकता है।"

टीम में सुधार पर उन्होंने कहा, "हम इस पर ध्यान देंगे। हम पहले ही इस पर काम कर चुके हैं। आपको लगता है कि हम चूक गए जहां अन्य क्लबों ने खद में सुधार किया। सुधार फुटबॉल का एक बड़ा हिस्सा है। अब देखने का समय है कि क्या हम सुधार कर सकते हैं और कहां सुधार कर सकते हैं। मुझे लगता है कि मुझे पता है कि हम कहां सुधार कर सकते हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement