Friday, April 19, 2024
Advertisement

कोरोना संकट के बीच खेल जगत के लिए रोल मॉडल है जर्मन फुटबॉल : हमान

इंग्लिश फुटबाल क्लब लिवरपूल के पूर्व खिलाड़ी डिएटमार हमान ने कहा है कि जर्मन फुटबाल लीग का दोबारा शुरू होना पूरे खेल जगत के लिए एक उदाहरण है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 07, 2020 19:49 IST
कोरोना संकट के बीच खेल...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BUNDESLIGA कोरोना संकट के बीच खेल जगत के लिए रोल मॉडल है जर्मन फुटबाल : हमान

बर्लिन| इंग्लिश फुटबाल क्लब लिवरपूल के पूर्व खिलाड़ी डिएटमार हमान ने कहा है कि जर्मन फुटबाल लीग का दोबारा शुरू होना पूरे खेल जगत के लिए एक उदाहरण है। हमान पूर्व में जर्मनी के क्लब बायर्न म्यूनिख के लिए खेल चुके हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने हमान के हवाले से लिखा है, "पूरे विश्व में हर कोई जर्मन फुटबाल पर करीबी निगाह रखेगा।" जर्मन फुटबाल लीग ने बुधवार को बताया है कि वह 16 मई को वापसी करेगी।

पूर्व मिडफील्डर ने कहा कि दो शीर्ष लीग-बुंदेसलीगा-1 और बुंदेसलीगा-2 पूरे विश्व का ध्यान अपनी तरफ खीचेंगी। उन्होंने कहा, "हर कोई देखना चाहता है कि चीजें कैसे होती हैं और फिर जर्मनी से सीखते हुए अपने यहां कुछ चीजों को लागू करे।"

46 साल के इस खिलाड़ी ने कहा कि जहां तक 2019-20 सीजन के फैसले की बात है तो इसमें खिलाड़ियों की मानसिक स्थिति अहम रोल निभाएगी। लीग के आयोजकों को जून के अंत में सीजन खत्म होने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement