1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. हैरी मैक्यूइर बने रहेंगे मैनचेस्टर युनाइटेड टीम के कप्तान

हैरी मैक्यूइर बने रहेंगे मैनचेस्टर युनाइटेड टीम के कप्तान

मैक्यूइर ने पिछले महीने ही इंग्लैंड टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन कोच गैरेथ साउथगेट ने कहा था कि वह अक्टूबर में उन्हें फिर से टीम में शामिल करने के लिए बुलाएंगे।

IANS IANS
Published on: September 12, 2020 19:51 IST
Harry Maguire, Sports, football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Harry Maguire

इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के डिफेंडर हैरी मैक्यूइर टीम के कप्तान बने रहेंगे। युनाइटेड के कोच ओलर नगर सोल्सजाएर ने इसकी पुष्टि की है। 27 साल के मैक्यूइर इस साल जनवरी में मैनचेस्टर युनाइटेड टीम के कप्तान बने थे। उन्हें पिछले महीने ग्रीक आइसलैंड में एक दुर्घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए उन्होंने अपील भी की थी।

सोल्सजाएर ने एमयूटीवी से कहा, "वह हमारे कप्तान बने रहेंगे। उन्होंने बहुत अच्छी तरह से टीम को संभाला है और निश्चित रूप से उनका समर्थन करने के लिए मैं यहां रहूंगा।"

यह भी पढ़ें- चार बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल जम्पर एथलीट टेलर को मिली हार

उन्होंने कहा, "हम सिर्फ हैरी और उनके खिलाड़ियों पर यह छोड़ देंगे। मेरे लिए, वह एक शीर्ष और पूर्ण इंसान है और हमेशा सही मूल्यों के साथ एक सकारात्मक आदमी है। इसलिए मुझे उम्मीद है कि हम हैरी को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देख सकते हैं।"

मैक्यूइर ने पिछले महीने ही इंग्लैंड टीम से अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन कोच गैरेथ साउथगेट ने कहा था कि वह अक्टूबर में उन्हें फिर से टीम में शामिल करने के लिए बुलाएंगे।

मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम को शनिवार को एस्टन विला के खिलाफ एक दोस्ताना मैच खेलना है। इसके बाद टीम 19 सितंबर को क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ मुकाबले से इंग्लिश प्रीमियर लीग सीजन में अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X