1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. अर्जेंटीना के साथ खिताब जीतना चाहते हैं एंजल डी मारिया

अर्जेंटीना के साथ खिताब जीतना चाहते हैं एंजल डी मारिया

फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से खेलने वाले फारवर्ड एंजल डी मारिया ने कहा कि वह अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम के साथ खिताब जीतना चाहते हैं। 

IANS IANS
Published on: June 05, 2019 12:40 IST
अर्जेंटीना के साथ...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES अर्जेंटीना के साथ खिताब जीतना चाहते हैं एंजल डी मारिया 

ब्यूनस आयर्स| फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से खेलने वाले फारवर्ड एंजल डी मारिया ने कहा कि वह अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम के साथ खिताब जीतना चाहते हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, अर्जेटीना ब्राजील में होने वाले कोपा अमेरिका में भाग लेगी। डी मारिया की सीनियर राष्ट्रीय टीम ने आखिरी बार 1993 में कोई टूर्नामेंट जीता था। 

कोपा अमेरिका टूर्नामेंट 14 जून से शुरू हो रहा है। डी मारिया ने कहा, "मैं इस शर्ट के साथ कुछ जीतना चाहता हूं। मैंने अंडर-20 टीम (अर्जेटीना) के साथ ओलम्पिक पदक जीता है और यह विशेष है, लेकिन हर दिन मैं सीनियर नेशनल टीम के साथ कुछ जीतने का सपना देखता हूं क्योंकि यह बहुत महत्वपूर्ण होगा। इसलिए मैं हमेशा कोशिश करता रहूंगा।"

उन्होंने कहा, "मैं यहां (अर्जेटीना की टीम में) तब तक रहूंगा जब तक मैं कुछ हासिल नहीं कर लेता। जब मुझे टीम में नहीं शामिल किया जाएगा तो दरवाजे बंद हो जाएंगे, लेकिन मैं उसे कभी बंद नहीं करूंगा।"

अर्जेटीना कोपा अमेरिका के अपने पहले मैच में 15 जून को कोलंबिया से भिड़ेगी। उसे ग्रुप-बी में पैराग्वे और कतर का भी सामना करना है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X