Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अगर इस साल बैलन डी ओर-2020 रद्द नहीं होता तो यह पुरस्कार मुझे मिलता : रोबर्ट लेवांडोवस्की

लेवांडोवस्की ने कहा, " अगर आयोजक बैलोन डी ओर को रद्द नहीं करते, तो मुझे विजेता होना चाहिए था। मैंने इस साल सब कुछ जीता। चैंपियंस लीग जीतना मेरा सबसे बड़ा सपना था और मैंने इसे हासिल किया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 30, 2020 16:21 IST
If the Ballon d'Or-2020 is not canceled this year, I would have received this award: Robert Lewandow- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES If the Ballon d'Or-2020 is not canceled this year, I would have received this award: Robert Lewandowski

वारसा। जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रोबर्ट लेवांडोवस्की ने कहा है कि अगर इस साल बैलन डी ओर-2020 रद्द नहीं होता तो यह पुरस्कार उन्हें मिलता क्योंकि उन्होंने इस सीजन में सबकुछ जीता है। कोविड-19 महामारी के कारण इस साल होने वाले बैलन डी ओर-2020 को रद्द कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें - फिटनेस के कारण अमेरिका ओपन में खेलने को लेकर चिंतित हैं नाओमी ओसाका

लेवांडोवस्की ने पोलैंड की समाचार पत्र से कहा, " अगर आयोजक बैलोन डी ओर को रद्द नहीं करते, तो मुझे विजेता होना चाहिए था। मैंने इस साल सब कुछ जीता। चैंपियंस लीग जीतना मेरा सबसे बड़ा सपना था और मैंने इसे हासिल किया। मुझे वास्तव में इस पर गर्व है। पीएसजी के खिलाफ अंतिम मैच में मैंने स्कोर नहीं किया, लेकिन मैंने अपनी टीम के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की थी।"

ये भी पढ़ें - एटीपी खिलाड़ी परिषद से नोवाक जोकोविच ने दिया इस्तीफा, बताया जा रहा है यह कारण

32 वर्षीय लेवांडोवस्की बुंदेसलीगा और चैम्पियंस लीग में बायर्न म्यूनिख के लिए टॉप स्कोरर रहे थे। उनका मानना है कि वह बैलन डी ओर पुरस्कार जीतने के सबसे मजबूत दावेदार थे, लेकिन इसके आयोजक फ्रांस फुटबाल ने कोविड-19 महामारी के कारण इस साल होने वाले बैलन डी ओर-2020 को रद्द कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें - दीपक चहर के भाई के ट्वीट से हुई उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि, की जल्द ठीक होने की दुआ

लेवांडोवस्की ने अपने अगले लक्ष्य को लेकर कहा, " अब हम यूरोपियन सुपरकप और जर्मन सुपरकप जीतना चाहेंगे। जितना अधिक आपके पास है, उतना ही आप चाहते हैं। हमारे पास एक युवा और मजबूत टीम है। मुझे ऐसा लगता है कि हम में से कोई भी संतुष्ट नहीं होगा जो हमने अभी जीता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement